एक ही मोटरसाइकिल पर सवार परिवार के 6 लोगों में से 3 की सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 08:34 AM (IST)

बटाला (साहिल/ बेरी): कस्बा घुमान के निकट अठवाल नहर के पास देर शाम एक मोटरसाइकिल-ट्रक की टक्कर होने से मोटरसाइकिल पर सवार परिवार के 6 सदस्यों में से 3 की मौत हो गई और 2 बच्चियों सहित एक व्यक्ति घायल हो गया।

जानकारी अनुसार बिक्रमजीत सिंह पुत्र मट्टू निवासी मनोहरपुरा जिसका 11 नवम्बर को विवाह था, वह गांव में ही मेहनत-मजदूरी करता था। आज उसकी बहन बिंदर कौर पत्नी जोगिन्द्र सिंह निवासी वैरोनंगल अपने बच्चों सहित अपने मायके घर विवाह की तैयारी के लिए आई हुई थी। आज बिक्रमजीत अपनी बहन और उसके परिवार को उनके गांव वापिस जाने के लिए बस पर चढ़ाने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था।

वे जब अठवाल नहर के किनारे पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक सवार ने इनको अपनी चपेट में ले लिया जिसके कारण ङ्क्षबदर कौर और उसके लड़के सहजप्रीत सिंह (4 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी 2 लड़कियां सिमरनजीत कौर, कंवलजीत कौर और जोगिन्द्र सिंह पुत्र तरलोक सिंह व विक्रमजीत सिंह को तुरंत सिविल अस्पताल बटाला में लाया गया, जहां बिक्रमजीत ने भी दम तोड़ दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना घुमान की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया और उक्त ट्रक को भी कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी। 

vasudha