तेज रफ्तार कार चालक ने रौंदा 4 वर्षीय मासूम, मंजर देख दहले लोग

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2024 - 09:46 AM (IST)

पठानकोट(शारदा): गत दिवस दोपहर 2 और अढ़ाई बजे के करीब सैली रोड पर एक तेज रफ्तार कार चालक ने 4 वर्षीय बच्चे को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया, जिससे कुछ ही देर में बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया, जिसके चलते पुलिस की ओर से उसका नंबर ट्रेस कर उसके खिलाफ मामला दर्जा किया है।

वहीं हादसे में मृत हुए बच्चे के पिता व अन्य परिजनों ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के दौरान रोष जताया और उक्त आरोपी को शीघ्र काबू किए जाने की मांग की। मृतक बच्चे की पहचान विवेक के रूप में हुई है, जो बसंत कॉलोनी स्थित एक प्लाट में पाने परिजनों के साथ रहता था और कल खेलने के दौरान वह जैसे ही कार की चपेट में आ गया। घटना सामने आने के बाद डिवीजन नंबर 2 की ओर से सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाली गई, जिसमें एक पठानकोट नंबर की लाल रंग की कार हादसे को अंजाम देने के बाद घटना स्थल से भागती हुए दिख रही है, जिसके आधार पर पुलिस की ओर से मामला दर्ज किया गया है। परिजनों ने दर्दनाक हादसे को लेकर कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए उसे गिरफ्तार करने की मांग की है।

मृतक बच्चे पिता जनक राज किसी घर में काम करते हैं, जिसके चलते उक्त व्यक्ति ने उसे सैली रोड पर प्लाट में रहने को जगह दी हुई है। हादसे संबंधी जांच कर रहे डिवीजन नं. 2 के प्रभारी मनदीप सल्गोत्रा ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जिसमें कार का नंबर ट्रेस कर लिया गया है और प्रीतनगर निवासी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसे शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा।

 

 

Content Writer

Vatika