6 वर्षीय मासूम को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, बॉडी के टुकड़े समेट रोती-बिलखलती रही मां

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2019 - 03:30 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): नजदीकी गांव लखन कला में एक टिप्परचालक की लापरवाही के कारण स्कूल से घर आ रहे एक 6 वर्षीय बच्चे की टायर के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई। मंजर इतना भयानक था कि मासूम की बॉडी कई टुकड़ों में बंट गई। थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने इस पूरे मामले में गैर-जमानती धारा-304 लगाते हुए आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में छापामारी जारी है। जानकारी के अनुसार नजदीकी गांव लखन कला में शुक्रवार को प्राइमरी स्कूल में 11 बजे के करीब छुट्टी होने के बाद एक 6 वर्षीय बच्चा दविंद्र सिंह पुत्र राकेश निवासी गांव लखन कला जब अपने घर की ओर जा रहा था तो इस दौरान एक तेज गति के टिप्पर जोकि मिट्टी के साथ भरा हुआ था, ने एक दम ब्रेक मारते हुए बच्चे को टिप्पर के टायर के नीचे कुचल दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर लोगों को इकट्ठे होते देखकर घटना को अंजाम देने वाला आरोपी टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में इकट्ठी हुई भीड़ ने रोष जाहिर किया।



मौके पर पहुंचे एस.पी.डी. मनप्रीत सिंह ढिल्लों, डी.एस.पी. सब-डिवीजन हरिंदर सिंह गिल तथा एस.एच.ओ. सदर इंस्पैक्टर गुरदयाल सिंह ने भड़के हुए लोगों को शांत करते हुए आरोपी खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिया। इस दौरान सदर पुलिस ने फरार टिप्पर चालक हरजिंदर सिंह साबी निवासी हमीरा के खिलाफ गैर-जमानती धारा 304 के अधीन मामला दर्ज कर लिया है।  बताया जाता है कि  फरार टिप्पर चालक एक कारोबारी का ड्राइवर है। सदर पुलिस ने मृतक बच्चे दविंद्र सिंह की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की जांच का दौर जारी है। जांच के दौरान इस मामले में और भी आरोपियों को शामिल किया जा सकता है। 

Vatika