लुधियाना ACP के गनमैन की सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 10:57 AM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना के अधीन पड़ते चंडीगढ़-लुधियाना रोड पर कार सवार ए.सी.पी. के गनमैन को निजी कंपनी की बस ने टक्कर मार दी, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में गनमैन परमप्रीत सिंह (30) वासी गांव रुडका थाना डेहलों लुधियाना की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार परमप्रीत जोकि लुधियाना में ए.सी.पी. का गनमैन था आज अपनी कार में अपने ससुराल गांव घडूआ में जा रहा था कि तभी निजी कंपनी के बस चालक ने लापरवाही से बस चलाते हुए कार चालक को सीधी टक्कर दे मारी, जिसके फलस्वरूप पुलिस कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई।  जहां घटना को अंजाम देने के उपरांत बस चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया, वहीं पुलिस ने बस को कब्जे में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने इस संबंध में बस चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन मामला भी दर्ज कर लिया है। 

जब इस संबंध में केस से संबंधित आई.ओ. जरनैल सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, वहीं लाश को पोस्टमार्टम के उपरांत वारिसों को सौंप दिया जाएगा। 

Punjab Kesari