रात्रि फिल्म देखकर लौट रहे 3 दोस्तों को कार ने मारी टक्कर, 2 की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 09:22 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): गारमैंट्स कारोबारी 2 दोस्तों को उनकी मौत बरेली उ.प्र. से लुधियाना खींच लाई। शनिवार को रात्रि 1.30 बजे फिल्म देखकर रेलवे स्टेशन की तरफ पैदल लौट रहे गारमैंट्स कारोबारी 3 दोस्तों को स्विफ्ट कार ने अपनी चपेट में ले लिया, जिनमें 2 दोस्तों की मौत, जबकि तीसरा दोस्त घायल हो गया। 

तीसरे दोस्त ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया लेकिन सिर में गहरी चोटें आने से उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान कमलजीत सिंह (25) व मोहम्मद अहमद (24) के रूप में हुई है। थाना डिवीजन नं. 8 की पुलिस ने हरियाणा नंबर की कार को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
तीसरे दोस्त नवजोत ने पुलिस को बताया कि उनकी यू.पी. में गारमैंट् की शॉप है और काफी समय से गारमैंट्स खरीदने के लिए एक साथ लुधियाना आ रहे हैं। 

उन्होंने शनिवार को सुबह शहर में पहले शॉपिंग की और रविवार को सुबह की ट्रेन न होने से रात को वे आरती चौक के  पास मॉल में फिल्म देखने के लिए चले गए। रात्रि 12.50 बजे फिल्म खत्म के बाद वे भारत नगर चौक के रास्ते से रेलवे स्टेशन की तरफ पैदल आ रहे थे। इसी दौरान भारत नगर चौक क्रॉस करने के कुछ समय बाद पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने उन दोस्तों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद चालक ने कार भगाने का प्रयास किया लेकिन कार के स्टार्ट न होने पर मौके पर ही छोड़कर जगराओं पुल की तरफ पैदल भाग गया है। पुलिस के अनुसार इलाके में लगे कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। 

Vatika