लुधियाना में टैम्पू ने मासूम को कुचला, कैमरे में कैद मौत का वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 02:45 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): प्रकाश कालोनी, बाडेवाल रोड पर घर के बाहर खेल रहे 2 बहनों के 3 वर्षीय इकलौते भाई को छोटे हाथी ने कूचल दिया। मासूम को उपचार के लिए डी.एम.सी. अस्पताल ले जाया गया, लेकिन पेट और छात्ति के ऊपर से वाहन गुजरने के कारण उसने दम तोड़ दिया। उक्त मामले में थाना सराभा नगर की पुलिस ने मासूम के पिता के बयान पर धारा-304 की एफ.आई.आर. दर्जकर बिस्कुट कंपनी के डिस्टीब्यूटर के पास नौकरी करने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान कृष्ण कुमार के रूप में हुई है, जिसे बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
थाना प्रभारी इंस्पैक्टर बृज मोहन के अनुसार मृतक की पहचान कार्तिक (3) के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में पिता सुनीश कुमार ने बताया कि उसकी घर के बीच में ही करियाना शॉप है, उक्त आरोपी एक बिस्कुट कंपनी के डिस्टीब्यूटर के पास काम करता है। सुबह उसकी दुकान पर बिस्कुट देने आया था, उसकी आंखों के सामने ही बेटा खेलते-खेलते दुकान के रास्ते सड़क पर चला गया। सामान अनलोड़ करने के बाद जब जाने लगा तो एक दम से छोटे हाथी की स्पीड़ बढ़ा दी, जिसके कारण उसका मासूम बेटा नीचे आ गया, लेकिन आरोपी ने गाड़ी रोकने की बजाए भगा ली, दर्दनाक हादसा पास लगे कैमरें में कैद हो गया। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद ड्राइवर दुगरी इलाके में गोदाम पर चला गया, जहां पर छोटा हाथी खड़ा कर फरार हो गया, जिसके बाद उसे सूचना के आधार पर दबोचा गया। मृतक की एक 3 महीने की बहन है, जबकि एक बड़ी बहन है। 

थाने के बाहर किया लोगों ने प्रदर्शन
परिजनों की तरफ से थाना सराभा नगर के बाहर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि पुलिस की तरफ से पहले केस दर्ज करने में समय लगाया गया और फिर आरोपी को जमानत पर छोडऩे की बात कहीं गई, जिस कारण उन्हें मजबूरन इंसाफ के लिए प्रदर्शन करना पड़ा, वहीं पुलिस ने आरोपों को झूठे बताया है। परिजनों की मांग है कि हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए, अगर ऐसा न हुआ तो बुधवार को वे पुलिस कमिश्नर के समक्ष पेश होंगे। परिजनों का आरोप है कि हादसे के बाद फोन मालिक से फरार ड्राइवर के बारे में पूछना चाहा तो उसने बात करने से साफ इंकार कर दिया।

 

Vatika