मातम में बदली खुशियां, शादी से एक महीना पहले 'दुल्हन' की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 04:43 PM (IST)

भवानीगढ़ः स्थानीय शहर नजदीक गांव रायसिंहवाले के मुस्लिम भाईचारे से संबंधित एक परिवार की लड़की के विवाह की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब विवाह की तैयारियों के लिए खरीददारी करने के लिए अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर शहर आ रही लड़की की रास्ते में ही एक दर्दनाक सड़क हादसे दौरान मौत हो गई। वहीं इस हादसे में लड़की की भाभी और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना संबंधित जानकारी देते सब इंस्पैकर संतोख सिंह ने बताया कि दिलावर खां पुत्र गफूर खां निवासी गांव रायसिंहवाला आज जब अपनी बहन रेणू, जिसका अगले महीने की 9 तारीख को विवाह था, की तैयारियों के लिए खरीददारी करने के लिए अपने मोटरसाइकिल से अपनी बहन और पत्नी सोना बेगम को साथ लेकर गांव से स्थानीय शहर की ओर आ रहा था। इसी बीच रास्ते में गांव काकड़ा से भवानीगढ़ आती एक सड़क पर पहुंचे तो घर कोई समान भूल आने के कारण दिलावर खान अपनी पत्नी को यहां स्थित एक पैट्रोल पंप नज़दीक खड़ा कर बहन को साथ लेकर गांव की तरफ वापिस चला गया।

जब दिलावर खान अपनी बहन को लेकर गांव से शहर की ओर आ रहा था और उक्त पैट्रोल पंप नज़दीक पहुंचे जहां इसकी पत्नी सोना बेगम खड़ी थी, वहीं से पीछे से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने इनके मोटरसाइकिल को ज़ोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में  मोटरसाइकिल पीछे बैठी रेणू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भाई-भाभी गंभीर घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए तुरंत स्थानीय सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां से इन्हें प्राथमिक सुविधाएं देने के बाद रैफर कर दिया गया। 

Vatika