ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार भाई-बहन को कुचला, तड़प-तड़प कर हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 10:20 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (कालिया): मुल्लांपुर-बरनाला जी.टी. रोड पर मेन बाजार में एक चावल से भरे ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार भाई-बहन को कुचल दिया जो लैब से टैस्ट करवाकर आपने गांव को वापस जा रहे थे।

ट्रक चालक ने हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक भगाकर ले जाने की कोशिश की जिस दौरान उसने पहले बाजार में खड़ी बोलैरो गाड़ी व फिर आगे जा रही होंडा अमेज में 2 बार टक्कर मारी। फिर कार पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की लेकिन कार चालक बाल-बाल बच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरसेवक सिंह सेखों पुत्र अमरजीत सिंह सेखों (28) निवासी गांव दाखा अपनी चचेरी बहन हरप्रीत कौर पत्नी अमरदीप सिंह निवासी रायकोट जो कि अपने मायके घर आई थी, के लैब टैस्ट करवाने के लिए अपने मोटरसाइकिल पर गया था और टैस्ट करवाने उपरांत करीब 1.35 बजे जब वह रायकोट रोड पर बाजार में आ रहा था।

पीछे आ रहे एक चावल से भरे ट्रक (नंबर पी.बी. 04 सी 9776) जिसे भूपिन्दरपाल सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी गांव रकबा चला रहा था, ने कुचल दिया जिस कारण गुरसेवक सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि उसकी बहन हरप्रीत कौर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। ट्रक चालक ने भाई-बहन को कुचलने के उपरांत ट्रक को भगाने की कोशिश दौरान बाजार में सामान खरीदने आए जगरूप सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी गांव बोपाराए कलां की बोलैरो गाड़ी को टक्कर मारी, फिर बरनाला से लुधियाना जा रहे हरमिन्दर सिंह निवासी गांव बरनाला की होंडा अमेज में 2 बार टक्कर मारी और तीसरी बार कार पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की लेकिन कार चालक बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना दाखा के ए.एस.आई. परमजीत सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया। भाई-बहन के शव सरकारी अस्पताल सुधार की मोर्चरी में रखवाकर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News