दर्दनाक हादसाः फैक्ट्री में काम करके वापिस लौट रहे पति-पत्नी की मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 12:18 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): स्थानीय शहर से संगरूर को जाती नेशनल हाईवे पर गत रात एक बलैरों गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिस कारण मोटरसाइकिल सवार पति पत्नी की मौत जबकि एक लड़की  गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

गांव रेतगढ़ के सरपंच गुरमीत सिंह ने बताया कि उसका भतीजा के.पी सिंह पुत्र गुलजार सिंह और भतीज बहु हरविन्दर कौर पत्नी के.पी सिंह जो कि भवानीगढ़ संगरूर नेशनल हाईवे पर गांव हरकृष्णपुरा में स्थित आई.ए.एल धागा फ़ैक्टरी में काम करते थे। गत रात करीब 8 बजे जब यह अपनी ड्यूटी ख़त्म करके मोटरसाइकिल से गांव लौटने के लिए हाईवे पर मिलट्री ट्रेनिंग सैंटर (चांद मोरी) नज़दीक सड़क क्रास करने के लिए रुके हुए थे। 

PunjabKesari

इसी बीच भवानीगढ़ साइड से आ रही एक बलैरो गाड़ी ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिस कारण उसके भतीजे के.पी सिंह और बहु हरविन्दर कौर की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उनके गांव की एक और लड़की ममता रानी बेटी प्रगट सिंह जो कि उनके साथ ही काम करती है और वह भी ड्यूटी ख़त्म करके यहां सड़क क्रास करने के लिए रुकी हुई थी, जो हादसे की चपेट में आ गई। जिसे इलाज के लिए पहले संगरूर ले जाया गया, जहां से उसे पटियाला रैफर किया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों लाशों को अपने कब्ज़े में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News