Punjab : ट्रैक्टर पर स्टंट करते समय घटा हादसा, मौके पर मची भगदड़

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 07:01 PM (IST)

गुरदासपुर- ट्रैक्टर पर स्टंट करते समय कई लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं, लेकिन फिर भी लोग स्टंट करने से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला गुरदासपुर के नए बस स्टैंड से सामने आया है। जब कुछ युवक ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे थे कि उनका ट्रैक्टर पलट गया और ट्रैक्टर की चपेट में आने से प्रभजोत सिंह नाम का युवक घायल हो गया। सूचना मिलते ही सड़क सुरक्षा बल के जवान गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।

इस घटना की जानकारी देते हुए सड़क सुरक्षा बल के कर्मचारी ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि बस स्टैंड पर एक ट्रैक्टर पलट गया है, जिस पर पांच युवक सवार थे। जब वे वहां गए तो देखा कि ट्रैक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था और ट्रैक्टर पर बैठा युवक प्रभजोत सिंह घायल हो गया था, जिसे सड़क सुरक्षा बल ने एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

इनमें से एक युवक हरप्रीत सिंह जो गांव साहरी का रहने वाला है, से पूछताछ की जा रही है। एएसआई ने बताया कि कुछ लड़कों ने शराब पी रखी थी और उनके पास से ट्रैक्टर से तलवार भी बरामद हुई है, जिसे कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की सूचना संबंधित थाना सिटी पुलिस को दे दी गई है और अगर कोई शिकायत करता है तो थाना सिटी गुरदासपुर पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News