दर्दनाक हादसे में 2 दोस्तों की मौ+त, घर में हो रही थी शादी की तैयारियां

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 11:47 AM (IST)

माछीवाड़ा साहिबः स्थानीय समराला रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवानों हर्षदीप सिंह (24) निवासी सैंसोवाल कलां और गुरविंदर सिंह (20) उर्फ ​​रवि निवासी रहीमाबाद खुर्द की मौत हो गई। दोनों आपस में  मित्र थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार हर्षदीप सिंह और गुरविंदर सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर समराला से माछीवाड़ा की ओर आ रहे थे।

PunjabKesari

निरंकारी भवन के पास उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वे दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आज तड़के राहगीरों ने इन दोनों युवकों को सड़क किनारे पड़े देखा, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जब सहायक थानेदार पवनजीत मौके पर पहुंचे तो मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक हर्षदीप सिंह और गुरविंदर सिंह की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि अज्ञात वाहन और उसके चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। युवा हर्षदीप सिंह शादीशुदा था, जबकि गुरविंदर सिंह अभी भी कुंवारा था और उसके माता-पिता उसकी शादी की तैयारी कर रहे थे। दोनों युवक गरीब परिवार से हैं और अचानक हुई मौत से परिवार के लोग सदमे में हैं। इन दोनों युवकों की मौत से गांव सेंसोवाल कलां और रहीमाबाद खुर्द में शोक की लहर छा गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News