नशे में धुत्त कार सवार नाका तोड़ भागे, पुलिस ने पीछा किया तो घर की दीवार में मारी टक्कर

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 09:27 AM (IST)

रखड़ा/नाभा(राणा, भूपा): नाभा-पटियाला रोड, रोहटी पुल पर स्थित पुलिस चौकी के आगे इंचार्ज मनजीत सिंह के नेतृत्व में रूटीन चैकिंग के लिए नाका लगाया हुआ था। नाभा की तरफ से आ रहे स्विफ्ट कार सवार लोगों ने नाके को तोड़ कर पंजाब पुलिस के सरकारी वाहन में टक्कर मार कर नुक्सान पहुंचाने के साथ-साथ पुलिस कर्मचारियों  को कुचलने की कोशिश की परंतु पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बच गए। 

दूसरे पुलिस कर्मियों ने दूसरा वाहन उक्त कार (नंबर पी.बी. 11 सी.जी. 4344) के पीछे लगा लिया और कार सवार अपने आप को पुलिस से बचाने के लिए कार को पूरी स्पीड पर रखड़ा से मोड़ कर गांव रामगढ़ छन्ना वाली सड़क पर ले गए जहां गांव रामगढ़ छन्ना में स्पीड कंट्रोल से बाहर होने के कारण इन्होंने सड़क के नजदीक खड़े टैम्पो को नुक्सान पहुंचाने के बाद गरीब परिवार के घर की दीवार में सीधे ही टक्कर मारी जहां पारिवारिक मैंबर बाल-बाल बच गए और कार में सवार चालक समेत दोनों लोग गंभीर घायल हो गए। 

टक्कर लगने के बाद गांव वालों ने कार को घेर लिया तो रोहटी पुल पुलिस चौकी के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए जिन्होंने 108 एंबुलैंस द्वारा घायलों को नाभा सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया और कार को अपने कब्जे में ले लिया। कार सवारों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस मामले संबंधी गांव वासियों ने बताया कि कार में इन व्यक्तियों के पास से सफेद पाऊडर और मैडीकल सिरिंजें भी बरामद हुई हैं। इस मामले संबंधी रोहटी पुल पुलिस चौकी इंचार्ज मनजीत सिंह ने बताया कि कार में जो व्यक्ति बैठे थे, उनके नाम गुरङ्क्षतदर सिंह पुत्र हरदेव सिंह और इशविंदर सिंह पुत्र भूपिंदर सिंह निवासी गांव आसेमाजरा हैं जिन के खिलाफ पुलिस की तरफ से बनती कार्रवाई की जा रही है। गांव रामगढ़ छन्ना के जिस परिवार के घर और टैम्पो का नुक्सान हुआ है, उनको बनता मुआवजा दिलाने की कोशिश की जाएगी। 

swetha