राजा वड़िंग की पायलट गाड़ी को कार ने मारी टक्कर

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 10:04 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): आज सुबह जब हलका गिद्दड़बाहा के विधायक अमरिंद्र सिंह राजा वड़िंग अपने काफिले के साथ श्री मुक्तसर साहिब से गिद्दड़बाहा जा रहे थे तो दोदा पुलिस चौकी के बिल्कुल सामने उनकी सरकारी पायलट गाड़ी की एक वड़िंग से आ रही गाड़ी के साथ टक्कर हो गई, परन्तु जानी नुक्सान से पूरी तरह बचाव हो गया।

पायलट गाड़ी जिप्सी (नं. पी.बी. 02 ए.ए. 5266) के ड्राइवर परगट सिंह ने बताया कि हलका विधायक के साथ गाडिय़ों के काफिले में उनकी गाड़ी सबसे आगे जा रही थी और जब वह दोदा पुलिस चौकी के बिल्कुल सामने सुखना रोड को मुड़े तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी जिस कारण यह हादसा घट गया। वहीं कार ड्राइवर नछत्तर सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह निवासी मोहाली ने आरोप लगाया कि यह हादसा विधायक वड़िंग के पायलट गाड़ी के ड्राइवर की गलती से हुआ है। नछत्तर सिंह व उसकी नानी ने बताया कि उनको मोहाली से गांव सुखना अबलू में एक भोग पर जाना था और उन्होंने दोदा बस अड्डे से किसी को साथ लेना था जिसके लिए वे दोदा बस अड्डे पर जा रहे थे परन्तु सामने से आ रहे हलका विधायक राजा वड़िंग की पायलट गाड़ी के ड्राइवर ने बिना आगे देखे गाड़ी सुखना रोड की तरफ तेजी के साथ मोड़ दी जिस कारण यह हादसा घट गया।

उन्होंने आगे कहा कि इस हादसे में उनको कोई बड़ी चोट नहीं लगी परन्तु उनकी कार का काफी नुक्सान हो गया। उन्होंने प्रशासन और हलका विधायक से कार के नुक्सान की भरपाई करने की मांग की।   इस संबंधी दोदा पुलिस चौकी इंचार्ज एस.आई. बशीर सिंह ने बताया कि इस संबंधी जब कोई लिखित शिकायत मिलेगी तो पड़ताल उपरांत बनती कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News