150 फीट गहरी खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी, मच गई चीख-पुकार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 04:54 PM (IST)

बीनेवाल/बलाचौर : बीत क्षेत्र के ऐतिहासिक धार्मिक स्थल श्री खुरालगढ़ साहिब से माथा टेककर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा पिकअप अनियंत्रित होकर 150 फुट गहरी खाई में गिर गया। इस दौरान आधा दर्जन श्रद्धालुओं के चोटें आई है, वह सभी खतरे से बाहर हैं। जानकारी के अनुसार थाना मेहटियाना (होशियारपुर) के गांव हुकड़ां की संगत महिंद्रा पिकअप नंबर पीबी 07 डब्लू/0437 में सवार होकर श्री खुरालगढ़ साहिब से माथा टेक कर लौट रही थी। गाड़ी में बच्चों और महिलाओं सहित 23 लोग सवार थे। गाड़ी को हरबंस लाल ड्राइवर चला रहा था। 

इसी दौरान जब गाड़ी खुरालगढ़ से चल कर गढ़ी मानसोवाल वाली की ओर जा थी को गाड़ी अचानक पीछे की ओर चल पड़ी और बेकाबू होकर साथ लगती 150 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस दौरान बचाव रहा कि गाड़ी पलटी नहीं बल्कि सीधे नीचे चली गई। इस दौरान चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में करीब आधा दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद होशियारपुर रेफर कर दिया गया।

गौरतलब है कि इस जगह पर मार्च महीने में दूसरी घटना हुई है। बीती 3 मार्च को भी इस जगह पर बस पलटी थी और 15 श्रद्धालु घायल हुए थे। इस जगह बार-बार गाड़ियां पलटने से कई श्रद्धालुओं की मौत भी हो चुकी है और हर 10-15 दिन में इस जगह पर कोई न कोई हादसा होता रहता है। लोगों द्वारा बार-बार प्रशासन और विभाग से मांग की गई पर पुलिस और सिविल प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं सरकी और आज फिर हादसा हो गया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News