कोरोना को मात देकर वापस ड्यूटी पर लौटे ए.सी.पी. मेजर सिंह ढड्डा

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 12:41 PM (IST)

जालंधर(महेश): बहुत ही सूझवान पुलिस अधिकारी होने के साथ-साथ नैशनल गोल्ड मैडलिस्ट फुटबाल खिलाड़ी मेजर सिंह ढड्डा (ए.सी.पी. जालंधर कैंट) ने भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई हिदायतों की पूरी पालना करते हुए कोरोना को मात दे दी है और वापस अपनी ड्यूटी पर लौट आए हैं।

दोबारा अपना चार्ज लेने के बाद उन्होंने बताया कि 7 सितम्बर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वह अपने घर में ही क्वारंटाइन हो गए थे। वह क्वारंटाइन के दौरान अपने पारिवारिक सदस्यों से भी दूर थे। उन्होंने खुद को अपने घर की छत पर बने हुए कमरे में कैद कर रखा हुआ था। उन्होंने किसी बाहरी को तो क्या मिलना था, वह अपने घर वालों से भी काफी दूरी बनाकर बात करते थे। यही कारण है कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने का परिवार के किसी अन्य सदस्य पर कोई असर नहीं पड़ा। उनके साथ ही रहते उनके बड़े भाई बलकार सिंह ढड्डा भी डी.एस.पी. के पद पर पी.ए.पी. कंट्रोल रूप में तैनात हैं।

उन्होंने पंजाब में कोविड-19 के दस्तक देने से लेकर काफी समय तक जरूरतमंद लोगों को मदद पहुंचाई। वह खुद भी उन तक पहुंच करते थे ताकि उनके एरिया में कोई भी व्यक्ति भूखा न रह सके। अंतर्राष्ट्रीय स्तर के पूर्व फुटबाल खिलाड़ी मेजर सिंह ढड्डा ने कोरोना पॉजिटिव आ जाने वाले लोगों को भी यह संदेश दिया है कि उन्हें किसी भी तरह से घबराने की कोई जरूरत नहीं है। वह सेहत विभाग की हिदायतों की पूरी पालना करते रहें। उन्हें किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं होगा। उन्होंने उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं करने वाले अपने सभी प्रशंसकों का भी आभार जताया है। 

Sunita sarangal