पुलिस मुलाजिम की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद एक्शन, युवकों पर FIR दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 10:08 AM (IST)

फतेहगढ़ साहिब : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय रहा था जिसमें कुछ लोग पंजाब पुलिस के एक कर्मचारी को पकड़कर उससे बहस कर रहे थे। इन लोगों ने पुलिसकर्मी की बुलेट की चाबी निकाल ली और उसके साथ गाली-गलौज भी की। दूसरे कर्मचारी ने आकर मामला शांत कराया। अब इस मामले में पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना की शिकायत उक्त पुलिस अधिकारी ने थाना मंडी गोबिंदगढ़ में दी। इस शिकायत के आधार पर पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की और दुर्व्यवहार करने के साथ-साथ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी अज्ञात लोगों की तलाश जारी है।

इस संबंध में पुलिस स्टेशन मंडी गोबिंदगढ़ के एस.एच.ओ. अर्शदीप शर्मा ने कहा कि जब एक पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मौके पर मौजूद रेलवे पुलिस सरहंद के कर्मचारी द्वारा पुलिस स्टेशन मंडी गोबिंदगढ़ में शिकायत दी गई। इस पर कार्रवाई करते हुए उक्त युवक भरत समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। भरत को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की तलाश जारी है।

बता दें कि मंडी गोबिंदगढ़ में हिंदू संगठनों ने गाय के मांस से भरे एक ट्रक को पकड़ लिया था। उन्होंने पुलिस पर इस मामले में सुनवाई न करने का आरोप लगाते हुए नेशनल हाईवे जाम कर दिया और मंडी गोबिंदगढ़ थाने के सभी स्टाफ को बर्खास्त करने की मांग की। 3 घंटे बाद उन्होंने ये धरना उठाया और इस मामले में पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज की। यह वीडियो भी इसी विरोध प्रदर्शन का हिस्सा बताया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News