पंजाब में नशे के खिलाफ अभिनेता सोनू सूद ने शुरु किया नया मिशन

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 11:51 AM (IST)

लुधियाना /फाजिल्का (रिंकू, नागपाल) :  बॉलीवुड के एक फिल्म अभिनेता ने ‘उड़ता पंजाब ’फिल्म में पंजाब में बढ़ रही नशाखोरी के कलंक को उजागर किया गया था, जिसके साथ पंजाब को पूरे देश में काफी कुछ झेलना पड़ा। परंतु अब इस को कड़वे सत्य को बीता हुआ कल बताकर सुनहरे भविष्य में ले जाने के लिए पंजाब के सुपुत्र फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने एक नए मिशन की शुरुआत की है, जिसने कोरोना संकट काल में इंसानियत के प्रति अपनी सेवा से न केवल पंजाबियों का , बल्कि पूरे देश के लोगों का दिल जीता था।

सोनू सूद ने पंजाब की सबसे बड़ी समस्या बनी नशाखोरी के खिलाफ  ‘देश के लिए’ नामक एक नया प्लेटफार्म तैयार किया है। इसके जरिए वह ‘उड़ता पंजाब ’का कलंक मिटाकर ‘उठता पंजाब ’का स्वप्न साकार करेंगे और पंजाब में नशे को जड़ से खत्म करेंगे । 'सोनू सूद चैरिटी' और फाजिल्का के बेटे करण गिलहोत्रा की तरफ से चलाई जा रही 'करण गिलहोतरा फाउंडेशन' की तरफ से तैयार  किए नए प्लेटफार्म  के बारे में खुद सोनू सूद ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने बताया है कि यह एक आंदोलन है, जिसका उद्देश्य बड़े पैमाने पर समाज और विशेष रूप से नौजवानों को ड्रग्स छोड़ने के लिए उत्साहित करना है। इस आंदोलन का उद्देश्य 15 अगस्त 2022 तक भारत को नशामुक्त राष्ट्र बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए जीवन के सभी क्षेत्रों से भारतीयों को एकत्रित करना है। सोनू सूद पंजाब से शुरू होने वाले भारत के सबसे प्रमुख ड्रग्स रोकथाम आंदोलन का नेतृत्व करेंगे  

अपने वीडियो संदेश में क्या बोले सोनू सूद

सोनू ने अपने ट्विटर में एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि किन किन तरीको में लोग इस आंदोलन में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमारे देश ने कई बड़ी समस्याओं का सामना किया है और इस समय सबसे बड़ी समस्या नशे की है। वे आगे कहते है कि उन्होंने कई परिवारों को देखा है जिन्होंने नशे की वजह से अपनों को खोया है। यह एक तरह की समस्या है जिसमें हम सभी को एक होकर इसे जड़ से खत्म करना होगा। इसलिए उन्होंने एक नया प्लेटफॉर्म शुरु किया है जिसका नाम है 'देश के लिए'। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे इसमें शामिल होकर उन लोगों की मदद कर सकते हैं जो ड्रग्स के शिकार है। साथ ही  हम उनको मेडिकल हेल्प, काऊंसलिंग और रेहेबिलीटेशन की मुफ्त सुविधा देंगे। सोनू सूद ने कहा कि कि आज ही सभी इस प्लेटफार्म पर उनके साथ जुड़े और देश को बेहतर बनाने में उनका साथ दें ।  

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News