जाखड़ ने कहा- कैप्टन के कारण हुआ आदमपुर एयरपोर्ट का निर्माण

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 08:53 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आदमपुर स्थित नागरिक हवाई अड्डे का निरीक्षण किया। उनके साथ इस दौरान पंजाब कांग्रेस कमेटी के महासचिव मनोज अरोड़ा भी थे। इस मौके पर जाखड़ ने आदमपुर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए फ्लाइट भी पकड़ी। आदमपुर एयरपोर्ट को लेकर पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस व भाजपा के बीच में सियासी आरोप-प्रत्यारोप चल रहे थे।

जाखड़ ने कहा कि एयरपोर्ट बनाने का श्रेय वास्तव में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को जाता है, जिन्होंने मुख्यमंत्री का पदभार संभालते ही एयरपोर्ट के लिए जमीन अधिगृहीत करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से फंड रिलीज किए जिसके कारण समय पर एयरपोर्ट का निर्माण हो सका। उन्होंने यह भी कहा कि एयरपोर्ट बनने से आप्रवासियों को विशेष रूप से लाभ होगा और साथ ही उद्योग व व्यापार के लिए यह एयरपोर्ट सहायक सिद्ध होगा।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता मनोज अरोड़ा ने जाखड़ को बताया कि आदमपुर एयरपोर्ट में अभी कई सुधार किए जाने बाकी हैं इसलिए इस मामले को आगे भी केन्द्र सरकार के सामने कांग्रेसी सांसदों द्वारा उठाया जाना चाहिए। उन्होंने जाखड़ से कहा कि एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ानें सुबह के समय भी शुरू होनी चाहिएं तभी एयरपोर्ट का वास्तविक लाभ लोगों को मिल सकेगा। अभी उड़ानें सिर्फ शाम के समय जाती हैं। उन्होंने कहा कि अगर सुबह फ्लाइट दिल्ली के लिए शुरू हो जाएं तो सुबह दिल्ली जाकर शाम को वापस आना संभव हो सकेगा। 

Anjna