हफ्ते में 4 दिन Spice jet की फ्लाइट आदमपुर पहुंच रही लेट, यात्री परेशान

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 08:40 AM (IST)

जालंधर(सलवान): आदमपुर-दिल्ली स्पाइसजैट की फ्लाइट को दोआबा क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले एन.आर.आई. के लिए काफी फायदेमंद बताया जा रहा है मगर पिछले दिनों से फ्लाइट के समय में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। फ्लाइट किसी न किसी कारण से लेट हो रही है तो कभी फ्लाइट रद्द कर दी जाती है। 

ट्रैवल कारोबारियों के मुताबिक स्पाइसजैट कंपनी के लिए आदमपुर-दिल्ली-आदमपुर का क्षेत्र मुनाफे वाला है क्योंकि एक भी दिन ऐसा नहीं रहा जहां फ्लाइट में यात्रियों की संख्या बहुत कम हो। कंपनी ने गत महीने 90 सीटर फ्लाइट शुरू की है मगर असल हकीकत की बात करें तो उक्त फ्लाइट भी भरी जा रही है परंतु फ्लाइट की देरी कारण यात्रियों को बहुत परेशानी आ रही है जिसके चलते यात्रियों को लग रहा है कि स्पाइसजैट उनके लिए फायदेमंद नहीं है, जिस कारण यात्रियों को अमृतसर एयरपोर्ट या ट्रेन के माध्यम से दिल्ली पहुंचना ज्यादा आसान लग रहा है। वहीं टिकट बुक करवाने से पहले यात्री अब डरने लगे हैं कि कहीं फ्लाइट जाएगी या नहीं। 

कंपनी कर रही सुबह दूसरी फ्लाइट शुरू करने की बात
सूत्रों की बात की जाए तो स्पाइसजैट कंपनी यात्रियों की सुविधा के लिए सुबह समय एक और प्लेन की फ्लाइट को लाने की बात कर रही है मगर जिस तरह रोजाना स्पाइसजैट की फ्लाइट लेट हो रही है और रद्द हो रही है उसे देखते हुए यात्रियों को ङ्क्षचता है कि अगर नई फ्लाइट भी आ जाएगी तो जो यात्री सुबह दिल्ली जाकर शाम को वापस आने की सोच रहे हैं, उनके लिए फ्लाइट रद्द होने से और परेशानी खड़ी हो जाएगी। 

फ्लाइट आदमपुर पहुंची 45 मिनट लेट 
स्पाइसजैट फ्लाइट की बात की जाए तो वह वीरवार को भी दिल्ली से आदमपुर 45 मिनट लेट पहुंची, जिससे यात्रियों को दोबारा से परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि यात्रियों का कहना है कि उनके लिए फ्लाइट लेट होना रोज की बात हो गई है क्योंकि जब भी टिकट करवाने की सोचते हैं तो उन्हें यही ख्याल आता है कि फ्लाइट आज जाएगी या नहीं? 

Vatika