PUBG के शौकीन इस लड़के ने दादा की मदद से कर दिया कमाल, जान आप भी होंगे हैरान

punjabkesari.in Saturday, Jul 03, 2021 - 04:44 PM (IST)

लुधियाना : लुधियाना में दादा-पोते की जोड़ी ने कमाल कर दिया है। 13 साल का सुखबीर जो कि 8वीं कक्षा का विद्यार्थी है, ने अपने दादा की मदद के साथ एक कार बनाई है जो कि लोगों के लिए आकर्षक का केंद्र बनी हुई है। करीब 10 महीने की कड़ी मेहनत के बाद सुखबीर ने इस कार को तैयार किया है। उन्होंने बताया कि इस कार में विशेष तौर पर एक्टिवा का इंजन लगा है और इसका पूरा ढांचा भी उन्होंने खुद तैयार किया है।

उधर, सुखबीर के दादा ने बताया कि वह पब जी खेलने का आदी था, जिस कारण उसके दादा ने अन्य काम करने की सलाह दी, जिसके बाद उनकी तरफ से यह कार तैयार की गई। वहीं सखबीर का कहना है कि वह पहले मोटरसाइकिल बनाना चाहता था लेकिन दादा जी की मदद व कड़ी मेहनत से उसने करीब 10  महीने के बाद यह कार तैयार की। इस कार में एक्टिवा का इंजन लगाया गया जिसके बाद इसकी बॉडी भी उन्होंने खुद डिज़ाइन की और फिर बैक गेयर भी लगाया जिससे आसानी के साथ इसको चलाया जा सके। सुखबीर ने यह भी बताया कि उसे कारों का शौक है और अब वह बैटरी वाली कार बनाना चाहता है।

उधर दादा उधमजीत सिंह ने बताया कि स्कूल बंद होने के कारण सुखबीर गेम का आदी हो गया था जिसके  बाद उन्होंने पोते को कार बनाने की सलाह दी। काफ़ी मुशक्कत के बाद कार तैयार की गई और जहां वह फंस जाता था वह उसकी मदद करते थे। उद्दमजीत सिंह की अपनी आटो पार्टस बनाने की फैक्ट्री है। दादा के तजुर्बे और पोते के जुनून और कड़ी मेहनत से यह कार बनाई गई है, जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

Content Writer

Vatika