लड़की को घर से उठाकर नशेड़ियों ने की हैवानियत की सारी हदें पार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 11:53 AM (IST)

साहनेवालः घर के समीप ही शौच के लिए गई 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को 2 सगे भाइयों द्वारा एक अन्य साथी के साथ मिल कर अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद थाना कूमकलां पुलिस ने तीनों कथित आरोपियों के खिलाफ पास्कों एक्ट व दुष्कर्म करने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जांच अधिकारी  थानेदार हरमीत सिंह के अनुसार पीड़ित नाबालिगा की मां के बयानों के आधार पर हवसी भेड़ियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की मां ने बताने अनुसार वह दोनों पति-पत्नी लेबर का काम करते है। जिनके 2 बच्चे एक 14 वर्षीय बेटी व एक 10 वर्षीय बेटा है। नाबालिग ने गत 17 जुलाई को अपनी मां को बताया कि दोपहर के समय वह शौच के लिए जंगल की तरफ गई थी।

जहां पहले से ही झाड़ियों में छुप कर बैठे 2 भाई मनोज व अर्जुन पुत्र अशोक  ऋषि ने अपने तीसरे साथी निक्कू पुत्र अजमेर सिंह सभी निवासी मंड चौंता लुधियाना ने उसको पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म किया। मगर उस दिन पीड़ित परिवार ने समाज की बदनामी के डर के चलते मुंह बंद कर लिया। मगर अगले दिन जब दोनों पति-पत्नी काम पर चले गए तो पीछे से उक्त तीनों आरोपी नाबालिग पीड़िता को जबरदस्ती खींच कर जंगल की तरफ ले जाने की कोशिश करने लगे। मगर वह दोनों पति-पत्नी अचानक मौके पर पहुंचे। वहीं तीनों पूरे परिवार को मारने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए।

Vatika