नशेड़ी ने 3 साल के मासूम का गुप्तांग काटा, फरार

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2019 - 09:17 AM (IST)

जालंधर (शौरी): वेरका मिल्क प्लांट के पास पड़ते गुरबचन नगर में एक नशेड़ी युवक ने 3 वर्षीय बच्चे का गुप्तांग चाकू से काट दिया। शोर-शराबा सुनकर लोग जमा हुए तो युवक मौके से फरार हो गया। बच्चे की मां रोती हुई पैदल सड़कों पर दौडऩे लगी ताकि अपने बच्चे को अस्पताल ले जाए तो राहगीरों ने उसे लिफ्ट देकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। 

बच्चे की मां ने बताया कि वे उक्त युवक के क्वार्टर में रहते हैं। आज वह पानी लेने क्वार्टर से बाहर गई थी कि अचानक शोर-शराबे की आवाज सुनाई दी। वह भागती हुई क्वार्टर में गई तो बच्चा खून से लथपथ था। बच्चे ने बताया कि क्वार्टर मालिक के बेटे ने चाकू से उसका गुप्तांग रेत दिया है। महिला का आरोप है कि युवक नशे की हालत में रहता है और पहले भी उसके बेटे से मारपीट कर चुका है। वहीं डाक्टरों का कहना है कि बच्चे का गुप्तांग का कुछ हिस्सा कटा है, जिसे वह आप्रेशन करके जोड़ देंगे। दूसरी ओर मामले की जांच थाना -1 की पुलिस द्वारा जारी थी। ए.एस.आई. कुलविन्द्र सिंह का कहना है कि आरोपी घर से फरार है और पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज नहीं हुए हैं। 


लोग दरिंदे को कोसते रहे 
वहीं सिविल अस्पताल की एमरजैंसी वार्ड में उपचार के लिए लाए 3 वर्षीय बच्चे की रोने की आवाज से पूरा वार्ड गूंज रहा था, बच्चा दर्द से छटपटा रहा था। आसपास बैठे लोग यह देखकर बच्चे पर हमला करने वाले दरिंदे को कोसते नजर आए। एक महिला ने विलाप कर रहे बच्चे को पानी पिलाया। वहीं बच्चे की मां अस्पताल के डाक्टरों के आगे मिन्नतें कर रही थी कि उसके बच्चे को वे बचा लें।

Vatika