ADGP एस.के. अस्थाना पर छिड़ा राजनीति घमासान

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 04:03 PM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी):  पुलिस के ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के डायरेक्टर ए.डी.जी.पी. एस.के. अस्थाना की तबीयत और बिगड़ गई है। अस्थाना का ईलाज मोहाली के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। उनको आई.सी.यू. में शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें रविवार को उन्हें सीने में तेज दर्द होने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के अनुसार अस्थाना के छुट्टी पर जाने से राजनीति घमासान शुरू हो गया है। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री चन्नी ने रविवार ड्रग केस को लेकर एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में एस.के. अस्थाना को भी शामिल होना था। बैठक में शामिल होने से पहले ही एस.के. अस्थाना मैडीकल छुट्टी पर चले गए और रविवार को तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसको लेकर राजनीति काफी गर्मा गई है और एस.के. अस्थाना पर काफी सवाल खड़े हो गए हैं। विरोधी पक्ष अस्थाना पर ड्रग केस को लेकर आरोप लगाते भी नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: राघव चड्ढा का कांग्रेस को लेकर सनसनीखेज दावा

शिरोमणी अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने इस मसले पर सीधा हमला करते कहा है कि मुख्यमंत्री चन्नी, ग्रहमंत्री सुखजिन्दर रंधावा और पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू पिछले अढाई महीनों से पुलिस आधिकारियों पर दबाव बना रहे हैं कि शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता बिक्रम मजीठिया और सुखबीर बादल पर झूठे पुलिस केस बना कर उनको जेल में डाल दिया जाए।

यह भी पढ़ें: सुनील जाखड़ ने संभाली अहम जिम्मेदारी, इस तारीख को करेंगे बैठक

इसलिए तबादले कर कर पुलिस आधिकारियों को तैनात किया जा रहा है परन्तु यह अधिकारी कह रहे हैं कि वह झूठे केस फाइल नहीं करेंगे। पहले ब्यूरो आफ इन्वेस्टिगेशन के डायरैक्टर अर्पित शुक्ला को हटा कर वीरेंद्र कुमार लगाया और अब एस.के. अस्थाना को लगाया गया।  अब अस्थाना ने भी यह कहते जवाब दे दिया है कि झूठे काम नहीं करेंगे। बादल ने कहा कि अफसर मुख्यमंत्री को जवाब दे रहे हैं तो इसका मतलब साफ है कि कितना बड़ा गलत काम करवाने की कोशिश हो रही है। बादल ने कहा कि पंजाब सरकार को अभी भी समझ जाना चाहिए कि अफसरों का इस्तेमाल करना बंद करें क्योंकि शिरोमणि अकाली दल झूठे मुकद्दमों से नहीं डरती।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News