लुधियाना में हैरान करने वाला मामला, पति ने व्हाट्सएप स्टेटस पर डाली पत्नी की अश्लील तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 05:45 PM (IST)

लुधियाना (महेश): लुधियाना के थाना टिब्बा के एक इलाके का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी और ससुराल परिवार को ब्लैकमेल करने के लिए पत्नी की अश्लील तस्वीरें अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर अपलोड कर दी। थाना टिब्बा की पुलिस को विवाहिता ने शिकायत देते हुए बताया कि उसका अपने पति के साथ झगड़ा चल रहा है और वह अपने मायके घर रहती है। उक्त ने बताया कि उसके पति ने बाथरुम में कैमरा लगाकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली और इनको अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर अपलोड कर दी और फिर 20 लाख रुपए की मांग करने लगा। ऐसा ना करने पर उसने वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां भी दी। 

अब थाना टिब्बा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आई.टी.एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके उक्त की जांच शुरु कर दी है। उधर पुलिस अनुसार विवाहिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता ने 31 अक्तूबर को पुलिस कमिश्नर को मिलकर पति के खिलाफ शिकायत दी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि 2017 को उसका विवाह हुआ था। उसकी दो साल की एक बेटी भी है। 

विवाह के बाद वह घरेलू झगड़े के कारण फरवरी 2020 में अपने मायके घर आकर रहने लगी। फिर वह माफी मांगकर उसको अपने साथ ले गया। पीड़िता ने कहा कि उसके पति ने साजिश के तहत अपने बाथरुम में कैमरा लगा दिया और उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो तैयार कर ली जिसको दिखाकर उसको 20 लाख रुपए लाने की मांग करने लगा। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि इस काम में उसके पति का मामा सोहन लाल और दर्शन लाल और सास भी शामिल है।

Mohit