Live होकर अफसाना खान ने NIA से हुई पूछताछ से उठाया पर्दा, मूसेवाला को लेकर कही ये बातें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 04:35 PM (IST)

चंडीगढ़ः केंद्रीय जांच एजेंसी (एन.आई.ए.) द्वारा सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पूछताछ किए जाने के बाद आज अफसाना खान ने इंस्टाग्राम पर लाइव होकर कुछ बातें सांझे की है। अफसाना खान ने कहा, " सिद्धू मूसेवाला मेरा भाई था और रहेगा। हमारी गायकी का जोन एक था, इस कारण हमारा प्यार ज्यादा था। लड़कियों की हमेशा भाई ने इज्जत की है... मैं हमेशा उनकी इज्जत करती रहूंगी। भाई को भी दोगले लोगों ने जीने नहीं दिया...भाई ने कहा था यहां सच्चा बनने के लिए मरना पड़ता... रब्ब वरगा हीरा तुसी गंवा के रख दित्ता।"

अफसाना ने कहा कि एन.आई.ए. ने जो पूछताछ की है, मैं उससे बेहद खुश हूं। एन.आई.ए. एक सच्ची एजेंसी हैं, भाई का केस उनके पास गया है, हम सबको खुश होना चाहिए। अफसाना ने आगे कहा कि हमारी 5-6 घंटे बातचीत हुई, वह मुझे और एन.आई.ए. को पता और किसी को नहीं। मैं खुश इस बात से हूं कि एक सच्ची एजैंसी भाई के केस की जांच कर रही है। उन्हें कोई धमकाया नहीं और ना ही रुलाया, यहां तक कि कोई ठेस नहीं पहुंचाई। जो सच था वे पूछा, सिद्धू भाई के साथ मैं कैसे मिली, भाई के साथ आपका प्यार कैसा था, कब दोनों मिले, कब से आप जानते हो, कौन से प्रोजैक्टर आपके आ रहे हैं... इतना पूछा।"

वहीं अफसाना ने मीडिया बारे बोलते कहा," सिद्धू भाई मुझे बेटी जैसा, बहन जैसा प्यार करते थे। मैंने भी एक बहन का फर्ज निभाया। मीडिया से अपील करते कहा कि झूठी अफवाहें ना फैलाए.. मैं भाई के परिवार के साथ हूं और आगे भी रहूंगी, मैं सिद्धू भाई के साथ थी और हमेशा रहूंगी। मेरा किसी गैंगस्टर से कोई लिंक नहीं।"

Content Writer

Vatika