अफसाना खान के बाद अब ये मशहूर सिंगर करवाने जा रहा शादी, इस तारीख को लेंगे सात फेरे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 02:57 PM (IST)

चंडीगढ़ः मोस्ट फेमस पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान की शादी के अब  मिलिंद गाबा जल्द ही अपनी प्रेमिका  से शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। जी हां मशहूर गायक और बिग बॉस फेम मिलिंद  गाबा अपनी प्रेमिका प्रिया बेनीवाल  के साथ अप्रैल में शादी कराएंगे। 

खबरों की मानें तो मिलिंद गाबा और प्रिया की शादी की रस्में करीब एक हफ़्ता चलेंगी। इसके साथ ही दोनों का विवाह पंजाबी और जाट रीति -रिवाज़ों के साथ होगा। यह भी बताया जा रहा है कि दोनों दिल्ली एन्न. सी. आर. में शादी  करने जा रहे हैं। प्री -वेडिंग फंक्शन के लिए अलग -अलग स्थानों पर वैन्यू बुक किए गए हैं। दोनों के विवाह की रस्में 11 अप्रैल को शुरू होंगी। इसके बाद 13 अप्रैल को दोनों धमाकेदार कोकटेल पार्टी करेंगे। 15 अप्रैल को प्रिया बैनीवाल की मेहंदी की रस्म होगी और अगले दिन दोनों पंजाबी और जाट रीति -रिवाज़ों मुताबिक विवाह के बंधन में बंधेंगे। मिलिंद गाबा के विवाह में कई पंजाबी गायक नज़र आने वाले हैं।

बता दें कि प्रिया बेनीवाल और मिलिंद गाबा लम्बे समय से एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक -दूसरे के साथ कई ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। प्रिया बेनीवाल मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल की बहन है। हर्ष बेनीवाल एक YouTuber होने के साथ-साथ एक अदाकार और कॉमेडियन भी है। वह कर्ण जौहर की फ़िल्म ‘स्टूडैंट आफ दी ईयर 2’ में भी नज़र आ चुके हैं। प्रिया बैनीवाल भी सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय रहती है। वह एक वीडियो निर्माता है, जिसकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी प्रशंसक सूची है। 
 

Content Writer

Vatika