छोटे सिद्धू की हवेली में एंट्री के बाद पिता बलकौर ने कबूला फैंस का प्यार, की यह खास अपील

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 09:38 AM (IST)

जालंधर: सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 17 मार्च को बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद सिद्धू के फैंस के दिलों में खुशी की लहर दौड़ गई है। तब से मूसेवाला की हवेली में पहुंचकर प्रशंसक भांगड़ा कर रहे हैं, खुशियां मना रहे हैं और एक-दूसरे का मुंह मीठा करा रहे हैं। इस दौरान सिद्धू के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर नन्हें सिद्धू को लेकर हवेली पहुंचे और इस बीच बड़ी संख्या में फैंस हवेली पहुंचे और नन्हें सिद्धू की गृह प्रवेश में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: मूसेवाला के लिए फैन की दीवानगी, हवेली में ऐसे किया छोटे सिद्धू का स्वागत

इसके बाद पिता बलकौर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा कि सिद्धू मूसेवाला को प्यार करने वाले प्रशंसकों की प्रार्थनाओं के कारण, भगवान ने उन्हें फिर से एक बेटे की दात बख्शी है।  उन्होंने कहा कि वह इस प्यार के लिए हमेशा प्रशंसकों के ऋणी रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि वह समझते हैं और जानते हैं कि घर आने के बाद हर कोई नन्हें सिद्धू को देखना चाहता है, लेकिन रीति रिवाज के मुताबिक डेढ़ महीने तक किसी को भी बच्चे से मिलने की इजाजत नहीं दी जा सकती। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे कुछ दिन और इंतजार करें और उसके बाद डेढ़ महीने पूरे होने पर सभी को सिद्धू से मिलने की इजाजत दी जाएगी और वह सभी का प्यार और प्रार्थनाएं लेने के लिए हाजिर रहेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila