पति ने जमीन बेचकर बड़े चाव से विदेश भेजी थी पत्नी, आखिरकार हुआ वह जो सोचा न था

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 12:15 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): कल निकटवर्ती गांव आलोअर्ख में एक युवक ने कथित तौर पर अपने ससुराल परिवार से परेशान होकर कोई जहरीली दवा पीकर अपनी जीवन लीला खत्म कर लेने से पुलिस द्वारा मृतक के ससुराल परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करने का समाचार प्राप्त हुआ।

punjab news

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक नाजर सिंह के पिता मुख्तियार सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी गांव आलोअर्ख ने पुलिस को मृतक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट की कॉपी दी और शिकायत में कहा कि उसके बेटे नाजर सिंह की शादी अक्तूबर 2021 में कशिश पुत्री जगसीर चंद निवासी भवानीगढ़ के साथ हुई थी जिसके बाद उनके बेटे ने अपनी जमीन बेचकर अपनी पत्नी कशिश को विदेश भेज दिया था और उनकी पत्नी कशिश ने उसके बेटे नजर को भी विदेश बुलाने का वादा किया था। 

abroad canada

मुख्तियार सिंह ने आगे कहा कि विदेश जाने के बाद उनकी बहू ने उनके बेटे और उसके परिवार से बात करना बंद कर दिया  जिसके चलते जब उनके बेटे ने अपने ससुराल परिवार से इस बारे में बात की तो कथित तौर पर उसके ससुराल परिवार ने उसे धमकियां देते हुए डराना धमकाना शुरू कर दिया इसलिए उनके दबाव में आकर उसके बेटे नाजर सिंह ने गत दिन कोई जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों के आधार पर मृतक के ससुर जगसीर चंद, ससुर के भाई काला उर्फ गौरव, सास बबीता रानी, दादी सास सभी निवासी भवानीगढ़ और फुफीसास निशा शर्मा निवासी मोहाली के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

abroad

दूसरी ओर, मृतक के परिवार ने मृतक युवक के शव का अंतिम संस्कार करने की बजाय शव को गांव आलोअर्ख के गुरुद्वारा साहिब में रख दिया है और मांग की है कि मृतक की विदेश गई पत्नी को भी मामले में नामित किया जाए और जब तक मामले में नामित सोहरे परिवार के सभी सदस्यों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News