शहर में हाई अलर्ट के बीच चोरों के हौसले बुलंद, SBI Bank को बनाया निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 01:24 PM (IST)

फिल्लौर  (अमृत भाखड़ी): मुख्यमंत्री के शहर में आने से कुछ घंटे पहले हाई अलर्ट के बावजूद लुटेरों ने भारतीय स्टेट बैंक की खेती बाड़ी शाखा जो फ्रेंड्स रोड पर स्थित है, को लूट के इरादे से अपना निशाना  बनाया।  लुटेरे बैंक के मुख्य गेट के साथ लगी कमजोर खिड़की की ग्रिल को काटकर रात्रि 12:00 बजे अंदर दाखिल हो गए जो 1 घंटे तक बैंक के अंदर रहे। लुटेरे जिनकी संख्या दो बताई जा रही है जिनके पास लोहे की रोड ग्रिल काटने वाली आरी और अन्य सामान भी था जो वह भागते वक्त वहीं फेंक गए।

लुटेरे जैसे ही बैंक के कैश रूम को अपना निशाना बनाने की कोशिश करने लगे तभी बैंक में लगा सायरन बज उठा सायरन की आवाज सुनकर बैंक के पड़ोस में रहने वाले लघु उद्योग भारती के प्रधान दर्शन सिंह नींद से जागे जिन्होंने अपनी छत से देखा कि दो लुटेरे बैंक से बाहर निकल कर भाग रहे थे जिन्होंने अपने मुंह कपड़े से ढके हुए थे । दर्शन सिंह ने तभी घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और बैंक के मैनेजर प्रदीप चौहान को दी जिन्होंने बैंक में आकर देखा बैंक का कैश रूम और बैंक का लाकर रूम पूरी तरह से सुरक्षित है। पुलिस ने वहां पर पड़े सामान को अपने कब्जे में लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

गत दिवस ही पहले प्रात: 11:00 बजे विजय और शिवा गैंग में  रंजिश के चलते गोलियां चली एक गोली युवक को लगी जिससे वह जख्मी हो गया दूसरा आज शहर में मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान पुलिस अकादमी में आ रहे हैं। पुलिस हाई अलर्ट होने के बावजूद लुटेरों के हौंसले पूरी तरह से बुलंद है जो भारतीय स्टेट बैंक का कैश लूटने के इरादे से बैंक के अंदर दाखिल हो गए। बैंक की खिड़की जिसके रास्ते से वह अंदर दाखिल हुए और बैंक के बाहर लगा सायरन जो बज उठा जिससे एक बड़ी  लूट की घटना होते हुए टल गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Urmila