कांग्रेस में शामिल होने के बाद सिद्धू मूसेवाला का विरोधियों को करारा जवाब

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 10:27 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी का हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद लगातार उनके कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सवाल उठ रहे हैं। शनिवार को सिद्धू मूसेवाला ने इंस्टाग्राम पर लाइव होकर अपना पक्ष रखा। सिद्धू मूसेवाला ने कहा कि यदि वह कांग्रेस छोड़ कर दूसरी पार्टी में जाते तो लोगों ने कहना था कि आप बेअदबी वालों के साथ मिले फिरते हो। उन्होंने कहा कि यदि वह भाजपा में जाते तो लोगों ने कहना था कि यह किसानों की विरोधी पार्टी है।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला की एंट्री पर बुरे फंसे नवजोत सिद्धू

उन्होंने कहा कि यदि वह आज़ाद खड़े हो जाते है तो भी लोगों ने सवाल उठाने था। उन्होंने सवाल उठाने वालों को कहा कि वह उन्हें बता दें कि उनके लिए क्या सही है। सिद्धू मूसेवाला ने कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति कोई कदम उठा रहा है तो वह बेवकूफ नहीं होता। उन्होंने कहा कि घर बैठे 3 वर्षों में उनके ऊपर 6 पर्चे दर्ज हो चुके हैं और यदि मेरे साथ यह सब कुछ हो रहा है तो फिर आम लोगों के साथ क्या होता होगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो कुछ भी किया है, सही किया है और उनको सिर्फ अपने परिवार के साथ ही कोई फर्क पड़ता है और परिवार के लिए उनकी तरफ से हर चीज को क्लियर करना बनता है।

यह भी पढ़ेंः शिवसेना नेता हरिंदर सोनी ने सिद्धू मूसेवाला को लेकर कांग्रेस सरकार को दी चेतावनी

उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ बोलने वाले लोगों के सर्टीफिकेट की उनको कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने हिम्मत रखते हुए यह बात कही है, उस पर कायम रहूंगा। सिद्धू मूसेवाला ने कहा कि जो बात गलत है, उसे ठोक कर गलत कहूंगा। उन्होंने कहा कि यदि चुप ही करना होता तो अब भी वह लाइव न होते।

सिद्धू मूसेवाला ने कहा कि वह मानसा के लोगों के साथ खड़े रहना चाहते हैं और उनके लिए ही वह राजनीति में आए हैं। उन्होंने कहा कि यदि किसी ने उनको कोई सवाल करना है तो जहां मर्जी जब मर्जी उनसे पूछ सकता है। उन्होंने कहा कि यदि कल को सरकार बनती है तो वह लोगों के काम नहीं करते तो लोग उनको बुरा कह सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसे वाला को लेकर अब चुघ ने कांग्रेस पर साधा निशाना
 
जब पूरे देश का किसान कृषि बिल पर संघर्ष कर रहा था तो सिद्धू मूसेवाला ने विरोध किया। आज पंजाब में तबदीली के दौर में नौजवानों को हिस्सेदारी देना राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी की सोच है। उसी सोच को मजबूत करने के लिए सिद्धू मूसेवाला आए हैं। देर शाम सिद्धू मूसेवाला ने राहुल गांधी के साथ मुलाकात की। इस दौरान नवजोत सिद्धू, राजा वड़िंग, हरीश चौधरी मौजूद रहे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila