पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने टंकी से छलांग लगाकर की आत्महत्या, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Nov 14, 2020 - 10:28 AM (IST)

कपूरथला (भूषण): शुक्रवार की शाम एक आरोपी ने दिल-दहलाने वाली वारदात को अंजाम देते हुए अपनी पत्नी का जालौखाना क्षेत्र में गला घोट कर कत्ल करने के बाद आरोपी ने स्थानीय शालीमार बाग की पानी वाली टंकी के ऊपर चढ़कर खुद भी टंकी से नीचे छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर जांच के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला भेज दिया गया है।



जानकारी के अनुसार डी.एस.पी. सब डिवीजन सुरिन्दर सिंह को सूचना मिली थी कि जालौखाना क्षेत्र में एक आरोपी ने अपनी पत्नी का गला घोट कर उसका कत्ल कर दिया है और बाद में वह पानी वाली टंकी पर चढ़ गया है। घटना की सूचना मिलते ही जब डी.एस.पी. सब डिवीजन एस.एच.ओ. सिटी इंस्पैक्टर दीपक शर्मा को लेकर मौके पर पहुंचे, तो मौके से मृतका की लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस जांच दौरान मृतका की पहचान प्रिया के तौर पर हुई, जब कि उसके आरोपी पति की पहचान राज कुमार के तौर पर हुई। 



बताया जाता है कि आरोपी राज कुमार लंबे समय से मृतक महिला को बेहद तंग परेशान करता था। जिसके कारण मृतक महिला काफी दुखी रहती थी। टैक्सी चलाने का काम करने वाले राज कुमार ने कत्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद वह अमृतसर रोड के नजदीक पानी वाली टंकी पर चढ़ गया, जहां उसने करीब 2 घंटे तक चढ़ कर लगातार आत्महत्या करने की धमकियां दी। इस दौरान जब पुलिस ने उसको काफी देर तक गिरफ्तार करने की कोशिश की, तो आरोपी ने पानी वाली टंकी से छलांग लगा कर खुद भी आत्महत्या कर ली। 



बताया जाता है कि आरोपी अपनी पत्नी को काफी वर्षो से तंग परेशान करता था और खूब मारपीट करता था। मृतका की पत्नी जहां काफी पढ़ी लिखी थी और एक प्राईवेट स्कूल में टीचर की नौकरी करती थी, वहीं आरोपी राज कुमार एक टैक्सी ड्राइवर था और काफी शकी किस्म का व्यक्ति था। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला भेज दिया है, वहीं मामले की जांच का दौर जारी है।

Mohit