शारीरिक संबंध बनाने के बाद विवाह से मुकर जाने वाले सैनिक के विरुद्ध केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 11:42 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): एक सैनिक द्वारा एक लड़की को विवाह का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने तथा बाद में धमकी देकर दुष्कर्म करने वाले सैनिक के विरुद्ध तिब्बड़ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, परंतु आरोपी को पुलिस ने अभी गिरफ्तार नहीं किया है। तिब्बड़ पुलिस स्टेशन इंचार्ज हरपाल सिंह ने बताया कि जम्मू-कश्मीर राज्य के शहर कठुआ निवासी एक लड़की की बहन तिब्बड़ पुलिस स्टेशन अधीन गांव गोत पोकर में रहती है। 

पीड़ित लड़की के एक सैनिक सुरिन्द्र सिंह पुत्र निहाल सिंह निवासी गांव दडप जिला कठुआ से 2-3 सालों से जान-पहचान थी। पीड़िता गांव गोत पोकर में अपनी बहन के पास रहती थी तथा आरोपी सैनिक समय-समय पर विवाह की बात कर गांव गोत पोकर में पीड़िता से मिलने के लिए आता रहता था। पीड़िता ने जिला पुलिस अधीक्षक गुरदासपुर को 15-3-2018 को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया था कि आरोपी सुरिन्द्र सिंह ने पहले तो विवाह का प्रलोभन देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए तथा बाद में धमकियां देकर दुष्कर्म करता रहा। उसके बाद आरोपी ने पीड़िता से विवाह करवाने से भी इंकार कर दिया। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस शिकायत की जांच डी.एस.पी. कंट्रोल रूम गुरदासपुर द्वारा की गई तथा जांच रिपोर्ट के बाद आरोपी सैनिक सुरिन्द्र सिंह के विरुद्ध केस दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Des raj