सिद्धू के बाद अब इस कांग्रेसी नेता ने खोला कैप्टन के खिलाफ मोर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 06:40 PM (IST)

 

चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू के बाद कांग्रेस एम.एल.ए. पद्मश्री परगट सिंह ने भी बेअदबी व गोलीकांड मामले पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोला है। परगट सिंह ने कैप्टन पर बेअदबी व गोलीकांड मामले में आरोपियों को बचाने व इंसाफ को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन पंजाब के लोगों से 2017 में किए गए वादे नहीं निभा पाए जिसमें उन्होंने बेअदबी मामलों में दोषियों पर कार्रवाई करने का भरोसा दिया था। उन्होंने इस मामले को कैप्टन की राजनीतिक व प्रशासनिक विफलता करार दिया है।

PunjabKesari
 

यह भी पढ़ें: पंजाब में गरीब कोविड मरीजों को कैप्टन का तोहफा, निशुल्क मिलेगी यह सुविधा

उन्होंने कैप्टन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मामले पर आवाज उठाने वालों की आवाज खुद कैप्टन द्वारा दबाई जा रही है। तथा दोषियो को बचाने की कोशिश की जा रही है। कैप्टन द्वारा सिद्धू को पटियाला से चुनाव लड़ने संबंधी बयान पर उन्होंने कहा कि कैप्टन छोटी बातें कर रहे हैं व उनका बर्ताव राज्य के मुख्मंत्री से मेल नहीं खा रहा है। उन्होंने कहा कि बेअदबी मामले पर चाहे कोई कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन इंसाफ तो होकर रहेगा।
 

यह भी पढ़ें: Students को कोरोना से बचाने के लिए शिक्षा विभाग ने शुरु की जागरूकता मुहिम

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर कांगेसी नेता नवजोत सिंह सिंद्धू लगातार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बेअदबी व गोलीकांड मामले पर हमलावर रूख अपनाए हुए है। सिद्धू के इस रूख पर जबाव देते हुए कैप्टन ने उन्हें पटियाला से चुनाव लड़ने का न्योता दे दिया था।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Recommended News

Related News