छोटे सिद्धू के आने के बाद पिता बलकौर हुए लाइव, मूसेवाला को मारने वालों को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 03:58 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर बच्चे की किलकारी गूंजी है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने आज सुबह जानकारी सांझा करते हुए बताया कि वह एक बच्चे के पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी चरण ने एक बेटे को जन्म दिया है। बलकौर ने इंस्टाग्राम पर अपनी गोद में बैठे बच्चे की फोटो शेयर की और पंजाबी में लिखा, 'शुभदीप से प्यार करने वाले लाखों लोगों के आशीर्वाद से, सर्वशक्तिमान ईश्वर ने शुभदीप के छोटे भाई को हमारी गोद में डाला है।

यह भी पढ़ें :  Breaking News: रेड करने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, सीनियर कांस्टेबल की मौ\त

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बताया कि बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। इस खुशी के पल में पिता बलकौर सिंह अपने बड़े बेटे सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए भावुक हो गए। दुनिया भर में सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के आने का जश्न मना रही है। उन्होंने कहा, "मैं अकाल पुरख वाहेगुरु का लाख-लाख शुक्र करता हूं  और उन करोड़ों फैंस और प्रेस वालों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने सिद्धू के लिए अरादसें की है।  बच्चे का नाम पूछने तो उन्होंने बताया कि यह शुभदीप है।

यह भी पढ़ें :  मूसेवाला के पिता बलकौर सिद्धू से मिले राजा वड़िंग, तस्वीरें सांझी कर दी बधाई

उन्होंने बताया कि सिद्धू हर माँ का बेटा और हर बहन का भाई बन गया था जिस दिन सिद्धू ने दुनिया को अलविदा कहा। उस दिन उन्हें पता चला कि शुभदीप का कद दुनिया में कितना बड़ा है। सिद्धू मूसेवाला को गए दो साल हो गए हैं और हर दिन लाखों मैसेज आते हैं। शुभदीप एक गरीब परिवार में रहता हुआ एक बहुत बड़ी सोच का मालिक था। अगर मारने वाले मूसेवाला को एक बार भी मिल लेते तो उसे नहीं मारते। उन लोगों ने मारा  जो शुभदीप से कभी नहीं मिले। उन्होंने सरकार की नीतियों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि देश में भय का माहौल है। व्यवसायी भी सुरक्षित नहीं हैं।

यह भी पढ़ें :   Sidhu Moosewala: आज आई खुशियां लेकिन दुखों के पहाड़ जैसे थे दो साल, पढ़ें खास खबर

वह प्रेस के माध्यम से सवाल पूछना चाहते हैं कि 2 करोड़ का टैक्स देते हुए भी उसे जानवरों से भी बदतर मौत दी। उनकी रक्षा नहीं की गई जो सरकार के कमाऊ नागरिक हैं और सरकार का खजाना भरते हैं। वहीं दूसरी ओर हत्यारों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila