कांग्रेस में तेज हुई बगावत, कैप्टन अमरिंदर सिंह के बाद परनीत कौर का बड़ा धमाका

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 02:22 PM (IST)

चंडीगढ़: कैप्टन अमरिंदर सिंह के बाद उनकी पत्नी परनीत कौर ने भी कांग्रेस को बागी तेवर दिखा दिए हैं। हाईकमान की फटकार के बावजूद सांसद परनीत कौर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'कैप्टन फार 2022' की प्रोफाइल तस्वीर लगा दी है। पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी परनीत कौर को कांग्रेस नोटिस भी जारी किया जा चुका है, हालांकि अभी तक उन्होंने कांग्रेस नहीं छोड़ी है परन्तु उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह के हक में खुले तौर पर कांग्रेस की चिंता को जरूर बड़ा दिया है।

यह भी पढ़ेंः डेरा ब्यास संगत के लिए जरूरी खबर, इस तारीख तक रद्द हुए समागम

परनीत कौर की तरफ से लगाई गई इस तस्वीर ने जहां राजनीतिक गलियारों में खलबली मचा दी है, वहां ही साफ कर दिया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में वह कांग्रेस छोड़ चुके कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ ही होंगे और कैप्टन की पंजाब लोग कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार करेंगे। कैप्टन इस पार्टी के द्वारा भाजपा के साथ सीटों की बांट करके विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। 

यह भी पढ़ेंः पंजाब कैबिनेट की बैठक टली, अब इस तारीख को होगी बैठक

कांग्रेस इंचार्ज हरीश चौधरी ने जारी किया था नोटिस
पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी ने परनीत कौर को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। उनको पूछा गया था कि वह स्पष्ट करे कि वह कैप्टन के साथ हैं या कांग्रेस के साथ। परनीत कौर की तरफ से इसका जवाब दिया गया कि फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है परन्तु यह नोटिस तब भेजा गया था जब परनीत कौर कैप्टन और पटियाला के समर्थक कौसलरों के साथ दिखाई दिए थे।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News