पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरे विवाह का हुआ ऐसा खौफनाक अंत, Suicide नोट में बयां किया दर्द

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 01:39 PM (IST)

अमृतसर (सुमित खन्ना): अमृतसर के मजीठा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से दुखी होकर खुदकुशी कर ली। मृतक सुमित सिंह का विवाह अमृतसर की रहने वाली शैली के साथ हुआ था परन्तु विवाह से कुछ समय बाद ही उसे तंग परेशान करना शुरू कर दिया। दरअसल सुमित का यह दूसरा विवाह था। सुमित की पहली पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी और उसका एक बच्चा भी था जिसके बाद उसने दूसरा विवाह अमृतसर की शैली के साथ करवा लिया। 

आरोप है कि सुमित की दूसरी पत्नी ने उसके पैसों पर नज़र रखनी शुरू कर दी और जब सुमित सिंह ने अपना घर बेचा तो उसकी पत्नी ने उससे 10,000,00 रुपए की माँग कर दी और अपने मायके चली गई। सुमित जब उस मनाने अपने ससुराल गया तो उसके साले ने उससे मारपीट की। इस दौरान ससुराल ने सुमित पर केस डालने की भी धमकी दे दी। इस से दुखी हो कर सुमित ने अपने घर आकर फंदा लगा खुदकुशी कर ली। 

ख़ुदकुशी से पहले उसने एक नोट भी लिखा जिस में उसने अपनी पत्नी को इसके लिए ज़िम्मेदार बताया है। उधर मृतक के परिवार ने भी पत्नी को ज़िम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा। 

Tania pathak