जालंधर में कोरोना से पहली मौत होने के बाद सहमे लोग, तस्वीरों में देखें मिट्ठा बाजार के हालात

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 03:05 PM (IST)

जालंधरः पंजाब में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक पंजाब में 120 केस पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें से 10 की मौत हो चुकी है। जालंधर में बीते दिन कोरोना पॉजिटिव पाए गए मिट्ठा बाजार के प्रवीन कुमार शर्मा (60) की देर रात मौत हो गई। प्रवीन कुमार की कल ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बता दें कि कल जालंधर में दो केस पॉजिटिव पाए गए थे, जिनमें एक निजात्म नगर की रहने वाली कोरोना पीड़िता का बेटा कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके साथ ही आज भी जालंधर में तीन केस पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे अब जालंधर में पॉजिटिव केसों की गिनती 11 हो गई है।



जालंधर में पहली मौत होने के बाद लोगों में भी डर का माहौल देखने को मिल रहा है और लोग सहम गए हैं। प्रवीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही मिट्ठा बाजार सील कर दिया गया था। प्रवीन कुमार विधायक बावा हैनरी के साथ रहने वाले नौजवान दीपक के पिता थे। घनी आबादी वाले क्षेत्र के निवासी होने के कारण विभाग की चिंता बढ़ गई है। छाती में तकलीफ होने के कारण सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद डॉक्टरों ने बुजुर्ग को वैंटीलेटर पर शिफ्ट कर दिया था। 



प्रवीन कुमार का बेटा दीपक शहर में कर्फ्यू लगने के बावजूद समाजसेवी संस्थाओं से मिलकर शहर के अलग-अलग इलाकों में लंगर बांटने की सेवा करता रहा था। दीपक शर्मा की कांग्रेस पार्टी के नेताओं से नजदीकियां हैं, इसलिए कर्फ्यू के बावजूद वह प्रशासन के अधिकारियों के साथ संपर्क में रहा।









Mohit