चाचा के बाद भतीजे की हरकत ने भी उड़ाए होश, चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2024 - 10:32 AM (IST)

नकोदर : थाना सदर नकोदर की पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों जगदेव सिंह और गुरजीत सिंह के खिलाफ थाना सदर नकोदर में मामला दर्ज किया गया है। एस.एस.पी. मुखविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना सदर नकोदर की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जगदेव सिंह पुत्र नरिंदर सिंह निवासी आजाद नगर नकोदर और गुरजीत सिंह पुत्र चरणजीत सिंह निवासी गांव मैनवा थाना सदर कपूरथला हेरोइन बेचने का धंधा करते हैं और बीर गांव के साथ मुख्य सड़क से नकोदर क्षेत्र में बुलेट मोटरसाइकिल पर ग्राहकों को हेरोइन की सप्लाई देने आ रहे हैं।

डी.एस.पी. नकोदर सुखपाल सिंह के नेतृत्व में सदर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने तुरंत पुलिस पार्टी के साथ घेराबंदी कर बुलेट मोटरसाइकिल पर आ रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी तलाशी के दौरान जगदेव सिंह के पास से 502 ग्राम और गुरजीत सिंह के पास से 2 किलो 500 ग्राम हेरोइन (कुल 3 किलो 502 ग्राम), 78 हजार रुपए ड्रग मनी, बिना नंबर के बुलेट मोटरसाइकिल और 4 मोबाइल फोन बरामद हुए।

डी.एस.पी. सुखपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी गुरजीत सिंह का चाचा राकेश उर्फ ​​केशा पुत्र बलवंत निवासी खुरलापुर थाना मेहतपुर जालंधर को एस.टी.एफ. ने करीब 10 दिन पहले 5 किलो 500 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया था।आरोपी गुरजीत सिंह थाना सिटी कपूरथला में दर्ज एक मामले में भगौड़ा करार है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

News Editor

Urmila