नशेड़ी ने लिखा सुसाइड नोट- ‘ड्रग का इंजैक्शन लगाकर जान दे रहा हूं

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 08:24 AM (IST)

जालंधर (महेश): कैंट एरिया के गांव बड़िंग में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। देर शाम घर पहुंचे परिजनों ने फंदे पर लटकता देख पुलिस को बुलाया। पुलिस ने पिता के बयानों पर धारा-174 तहत  मामला दर्ज कार्रवाई शुरू की है।

कैंट थाना प्रभारी गगनदीप सिंह ने बताया कि बड़िंग गांव का हेमराज उर्फ हनी (25) इन दिनों कुछ नहीं कर रहा था। फास्ट फूड का काम करने वाले पिता रामकुमार ने बताया कि एक माह पहले वह कैंट में अग्रवाल हार्डवेयर में काम करता था। वहीं अब कभी-कभार डी.जे. में दिहाड़ी के लिए जाता था। बुरी संगत में पड़कर वह नशे का आदी हो गया था। शुक्रवार को वह काम पर गए थे। उनका बड़ा बेटा बिग बाजार में नौकरी पर था। देर शाम जब वह घर पर लौटे तो देखा कि हनी ने कमरे के रोशनदान पर रस्सी के सहारे फंदा लगाकर जान दे दी थी। उन्होंने इलाके के लोगों को बुलाकर शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचित किया। 

 कमरे की छानबीन में पुलिस ने एक छोटी डायरी बरामद की जिसमें उसमें लिखा - ‘ड्रग का इंजैक्शन लगाकर जान दे रहा हूं। अपनी मौत का खुद जिम्मेदार हूं। मेरी मौत के लिए मेरे मां-बाप को परेशान न किया जाए’। पुलिस ने सुसाइट नोट को जब्त कर शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Sonia Goswami