कैप्टन के खिलाफ बयान देने पर नवजोत सिंह सिद्धू के विरोध में आए कई और मंत्री व नेता

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 09:24 AM (IST)

जालन्धर/लुधियाना (धवन, विक्की): कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के खिलाफ दिए गए बयान के बाद मंत्री तृप्त राजिन्द्र सिंह बाजवा, सुखबिन्द्र सिंह सरकारिया, राणा गुरमीत सिंह सोढी की ओर से विरोध जताने व सिद्धू से इस्तीफा मांगने के बाद कई अन्य मंत्री व नेता भी विरोध में आ गए हैं। 

पंजाब की ट्रांसपोर्ट मंत्री अरुणा चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी तथा कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पंजाब कांग्रेस के निर्विवादित नेता हैं। मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ही हमारे कैप्टन हैं। कैबिनेट मंत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ही हमारे पंजाब प्रमुख हैं तथा समूची कैबिनेट उनके नेतृत्व में काम कर रही है।

अरुणा चौधरी ने कहा कि जब पूरे देश में भाजपा की जीत हो रही थी तो कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने सबसे पहले अमृतसर लोकसभा सीट पर अरुण जेतली को पराजित किया और उसके बाद उनके नेतृत्व में कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा के चुनावों में 2 तिहाई बहुमत हासिल किया। नवजोत सिद्धू का कैप्टन अमेरन्द्र सिंह के खिलाफ दिया बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कल होने वाली कैबिनेट की बैठक में भी समूचे मंत्री कैप्टन के नेतृत्व में भरोसा जताएंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या कैप्टन के विरुद्ध बयानबाजी को देखते हुए सिद्धू के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए तो उन्होंने जवाब दिया कि केंद्रीय नेतृत्व इस मामले को देख रहा है तथा इसका जल्द ही कोई न कोई हल निकल आएगा। 

Vatika