जाली हस्ताक्षर कर पैसे निकालने वाले एजैंट व उसकी पत्नी के विरुद्ध केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 12:42 AM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): सिटी पुलिस गुरदासपुर ने एक व्यक्ति तथा उसकी पत्नी की पोस्ट आफिस में जमा राशि को एक एजैंट द्वारा जाली हस्ताक्षर कर निकालने व अपने तथा अपनी पत्नी के खाते में जमा करवाने वाले दम्पति के विरुद्ध धारा 420 अधीन केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस संबंधी कानून अनुसार आरोपी दम्पति को जांच में शामिल होने का नोटिस दिया है।

इस संबंधी सिटी पुलिस स्टेशन में मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. बनारसी दास ने बताया कि शिकायतकत्र्ता हीरा लाल पुत्र रोशन लाल निवासी पुराना बाजार गुरदासपुर ने पुलिस अधीक्षक मुख्यालय गुरदासपुर को 6 नवम्बर 2017 को शिकायत दी थी कि उसके पोस्ट आफिस में जमा राशि तथा एफ.डी.आर. से 6 लाख 70 हजार तथा उसकी पत्नी सीमा के खाते से 2 लाख 50 हजार एजैंट रोहित पुत्र दविन्द्र निवासी गीता भवन रोड गुरदासपुर ने जाली हस्ताक्षर कर निकाल लिए तथा अपने तथा अपनी पत्नी मोनिका के खाते में जमा करवा लिए।

इस शिकायत की जांच का काम आॢथक अपराध शाखा इंचार्ज द्वारा की गई जांच रिपोर्ट के आधार पर दम्पति के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। इस संंबंधी रोहित तथा उसकी पत्नी मोनिका को नोटिस भेज कर जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है।

Punjab Kesari