लुधियाना से जालंधर आई महिला से एजेंट ने किया बलात्कार, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 02:51 PM (IST)

जालंधरः मिट्ठापुर के विशाल गार्डन इलाका में स्थित एक कोठी को कार्यालय बता कर बुलाना एक महिला के साथ कथित ट्रैवल एजेंट की तरफ से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता लुधियाना की रहने वाली है, जिसने एजेंट को विदेश जाने के लिए नैनी सर्टीफिकेट बनाने के लिए कहा था और इसी का फायदा उठा कर एजेंट ने उसे जालंधर बुला कर 2 बार अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने कथित एजेंट जगजीत सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी अमृतसर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में 35 वर्षीय महिला ने बताया कि उसने नैनी सर्टीफिकेट बनवाने के लिए लुधियाना में ही रहती अपनी सहेली के साथ बात की थी। उसने जगजीत सिंह का नंबर दे दिया। 2 महीने पहले उसकी जगजीत के साथ बात हुई थी, जिसने सर्टीफिकेट बना देने का भरोसा दिया। उसके बाद एक सप्ताह पहले उसकी दोबारा जगजीत के साथ बात हुई, जिसका कहना है कि वह लोगों को विदेश भेजता है। उसने पीड़िता को 9 अक्तूबर को जालंधर बुला लिया। शनिवार प्रातःकाल 9 बजे जालंधर के बस स्टैंड पहुंच कर पीड़िता ने जगजीत को फोन किया, जो उसे लेने के लिए एक्टिवा पर आ गया।

जगजीत ने कहा कि का विशाल गार्डन में कार्यालय है और वहां बैठ कर वह बात करते हैं। पीड़िता का दोष है कि जगजीत उसे एक कोठी में लेकर गया और कहा कि यहां से ही वह काम करता है, जबकि बाकी के कमरे उसने किराए पर दिए हुए हैं। जगजीत की बातों में आकर पीड़िता उसके कमरे में चली गई। पीड़िता ने दोष लगाया कि कमरे में जाते ही जगजीत ने चिटकनी लगा ली और कहने लगा कि वह उसका सर्टीफिकेट बना देगा और बिना पैसों के विदेश भेज देगा। 

आरोप है कि एजेंट ने पीड़ता के मुंह पर हाथ रख कर 2 बार उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने मौका देखकर अपने किसी रिश्तेदार को फोन किया, जो तुरंत वहां पहुंचा और फिर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना नंबर 7 की पुलिस ने जगजीत को काबू कर लिया, जबकि कोठी में से कई सर्टीफिकेट और पासपोर्ट भी मिले हैं। जगजीत बिना लाइसेंस के एजेंटी का काम करता था। थाना इंचार्ज सेखों का कहना है कि जगजीत खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी दिखा दी गई है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News