पंजाब पुलिस से छीनी ए.के.-47 व रिवाल्वर हरियाणा पुलिस ने की बरामद

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 08:53 AM (IST)

बठिंडा (विजय): नशा तस्कर को गिरफ्तार करने गई बठिंडा पुलिस को हरियाणा के गांव देसू जोधा में बंधक बनाकर मारपीट करने के साथ-साथ उन पर पथराव करने और हथियारों से हमला कर 7 पुलिस कर्मियों को घायल किया गया जबकि एक को गोली लगी थी।

नशा तस्करों के समर्थकों ने पंजाब पुलिस कर्मियों से उनके हथियार भी छीन लिए थे, जिन्हें हरियाणा पुलिस ने बरामद कर लिया है। सिरसा के एस.पी. डा. अरुण सिंह अनुसार आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है और पंजाब पुलिस की ए.के.-47 व रिवाल्वर पुलिस ने बरामद कर ली है। मृतक जग्गा सिंह का संस्कार कर दिया गया है। इस घटना की जांच के लिए जिलाधीश सिरसा ने मैजिस्ट्रेट जांच हेतु एस.डी.एम. कालियांवाली व तहसीलदार डबवाली के नेतृत्व में समिति गठित की है। यह कमेटी मामले की जांच करेगी और उसकी रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी अपने स्तर पर जांच के लिए एस.आई. गठित की है वह भी जांच कर रही है। मृतक जग्गा सिंह के भाई ने पंजाब पुलिस के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है और जांच के बाद ही उस पर कार्रवाई की जाएगी। पंजाब पुलिस द्वारा हरियाणा में गांव देसू जोधा के आरोपियों के विरुद्ध एफ.आई.आर. दर्ज करवाई जा चुकी है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

Vatika