'शिअद को भाजपा व RSS की गुलामी से आजाद करवाने के लिए टकसाली नेता आएं आगे'

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 02:36 PM (IST)

अमृतसर(वालिया): पंथक हितों पर डट कर पहरा देने वाले अमर शहीद भाई अमरीक सिंह सहित सैंकड़ों सिख नौजवानों के खून से सींची पंथ की सिरमौर पंथक  जत्थेबंदी ऑल इंडिया सिख स्टूडैंट्स फैडरेशन के 74वें स्थापना दिवस पर लीडरशिप और वर्करों ने आज श्री अकाल तख्त साहिब में खालसा पंथ व फैडरेशन की चढ़दी कला के लिए फैडरेशन प्रधान मनजीत सिंह भोमा के नेतृत्व में अरदास कर यह प्रण लिया कि फैडरेशन साहिब श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के सत्कार को कायम रखने के लिए हर कुर्बानी करने को तैयार रहेगी। 

इस दौरान फैडरेशन के मुख्य सलाहकार सर्बजीत सिंह जम्मू ने 7 प्रस्ताव पेश किए, जो सर्वसम्मति से पास किए गए। फैडरेशन ने शिरोमणि अकाली दल को भारतीय जनता पार्टी, आर.एस.एस. और बादल परिवार की गुलामी से आजाद करवाने के लिए खुलकर आगे आने के लिए कहा।

फैडरेशन ने कहा कि जब भाजपा ने आर.एस. एस. (नागपुर) से शिक्षा लेनी है और सिखों ने श्री अकाल तख्त साहिब से तो फिर भाजपा के साथ उनका नाखून-मांस का रिश्ता कैसे हो सकता है। इस मौके पर प्रो. सूबा सिंह, सतनाम सिंह, कुलबीर सिंह, शमशेर सिंह, अमरजीत सिंह, कुलदीप सिंह, रविन्द्र जीत सिंह, विक्रम गुलजार सिंह, आज्ञा कार सिंह आदि उपस्थित थे। 

Vatika