बादलों के इशारों पर हिम्मत सिंह ने लिया यू-टर्न

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 01:15 PM (IST)

लुधियाना(कंवलजीत): लोक इंसाफ पार्टी के मुखी और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजीत सिंह जी.के. पर न्यूयॉर्क में हुए हमले की निंदा की। यह हमला बादल परिवार की तरफ से पंजाब वासियों के साथ की गई धक्केशाही का नतीजा है। विधायक बैंस ने जस्टिस रणजीत सिंह की रिपोर्ट संबंधी हिम्मत सिंह की तरफ से लिए गए यू-टर्न कारण उस पर मामला दर्ज करने की मांग की है। 

बैंस ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की घटनाओं के साथ बरगाड़ी कांड में बादल परिवार का नाम आने पर जी.के. पर हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि जस्टिस रणजीत सिंह की रिपोर्ट साबित करती है कि उस समय गोली चलाने का आदेश सुखबीर सिंह बादल की तरफ से दिया गया था। उन्होंने न्यूयॉर्क में मनजीत सिंह जी.के. पर हुए हमले की निंदा की और कहा कि ऐसी घटना बादल परिवार के साथ होनी चाहिए थी। 

उन्होंने बताया कि हिम्मत सिंह का भाई ज्ञानी गुरमुख सिंह हाल ही में गुरुद्वारा साहिब की सेवा करने लगा है। हिम्मत सिंह ने यू-टर्न बादल परिवार के कहने पर लिया है। उनको अपने भाई की नौकरी दिखाई देती है। इस सारे मामले में उच्च पैमाने पर जांच की जाए क्योंकि यह सारा मामला धन श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की घटनाओं के साथ जुड़ा हुआ है। इस अवसर पर उनके साथ जसविन्द्र सिंह खालसा, रणधीर सिंह सीबिया व बलदेव सिंह उपस्थित थे।

Vatika