मुकेरियां छोड़ दाखा व जलालाबाद के चुनाव प्रचार में जुटे अकाली दल के नेता

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 10:08 AM (IST)

मुकेरियां(नागला, झावर): विधानसभा क्षेत्र मुकेरियां में उप-चुनाव को लेकर कांग्रेस, भाजपा एवं आम आदमी पार्टी द्वारा प्रतिदिन गांवों व शहर में दर्जनों बैठकें आयोजित की जा रही हैं। सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को अपनी खेमे में शामिल करने के लिए प्रत्येक हथकंडा अपना रहे हैं।

कांग्रेस की चुनावी मुहिम की बागडोर संगत सिंह गिलजियां राजनीतिक सलाहकार मुख्यमंत्री पंजाब ने संभाली हुई है वहीं भाजपा प्रत्याशी जंगी लाल महाजन की चुनावी मुहिम पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा अश्विनी कुमार चला रहे हैं। अकाली दल की चुप्पी के कारण कांग्रेस द्वारा एडवोकेट चौधरी राजमल जैसे बड़े नेताओं को शामिल करने के साथ-साथ भाजपा वर्करों पर भी सेंधमारी करने की कोशिशें जारी हैं, वहीं भाजपा भी कांग्रेस से 2 कदम आगे चलते हुए कांग्रेस टिकट की मांग करने वाले 6 कांग्रेसी नेताओं से लगातार सम्पर्क बनाए हुए हैं जिनमें से अब भी 2 नेता खुलकर कांग्रेस का समर्थन करने से गुरेज कर रहे हैं।

प्राप्त सूचना अनुसार मुकेरियां क्षेत्र से अकाली दल के बड़े नेता मुकेरियां दंगल छोड़कर दाखा व जलालाबाद में चुनाव प्रचार में डट गए हैं, जिससे भाजपा अकालियों के गढ़ में बैठकें तय करने में नाकाम होने लगी है परन्तु फिर भी भाजपा की नजरें जालंधर में आयोजित हुई बैठक पर टिकी हैं। वहीं टिकट न मिलने पर भाजपा हाईकमान को तेवर दिखाने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री अरुणेश शाकर भी अभी तक खुलकर समर्थन पर नहीं उतरे हैं।

Edited By

Sunita sarangal