बुलारिया हमने चूडियां नहीं पहनीं, ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं : अकाली दल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 08:41 AM (IST)

अमृतसर(ममता): विधायक बुलारिया हमने चूडियां नहीं पहनीं, ईंट का जवाब पत्थर के साथ देना जानते हैं, तुझे समय आने पर बता देंगे 4 कंधों पर कैसे उठाया जाता है। तुम्हारे सब भ्रम दूर कर देंगे। 
उक्त शब्द जिला अकाली जत्था बादल शहरी के अध्यक्ष गुरप्रताप सिंह टिक्का और मजीठिया के राजनीतिक सलाहकार तलबीर सिंह गिल ने प्रैस कॉन्फ्रैंस दौरान कहे।

उन्होंने कहा कि विधायक इन्द्रबीर सिंह बुलारिया ने शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और पूर्व लोक संपर्क मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के खिलाफ गत दिनों जिस भद्दी शब्दावली का प्रयोग किया था उसे लेकर अकाली दल के नेताओं और कार्यकत्र्ताओं में भारी रोष है।

टिक्का और गिल ने कहा कि बादल परिवार ने बुलारिया का राजनीतिक कद ऊंचा करने के लिए पहले उसके पिता स्व. रमिन्द्र सिंह बुलारिया को पार्टी टिकट देकर विधायक बनाया और फिर लगातार 2 बार इन्द्रबीर सिंह बुलारिया को विधायक और मुख्य संसदीय सचिव एवं यूथ अकाली दल माझा जोन का प्रधान भी बनाया। उन्होंने कहा कि पार्टी में बुलारिया से और भी अधिक बहुत से सीनियर नेता मौजूद थे परंतु सुखबीर सिंह बादल और बिक्रमजीत सिंह मजीठिया की मेहरबानी से बुलारिया ने थोड़े समय में ही बेहद उच्च पदों पर एश की और उसी के नशे में उसको अब सब कुछ भूल गया है। 

उन्होंने कहा कि गुरमीत राम रहीम के साथ पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर सिंह बादल की जो फोटो विधायक बुलारिया लेकर घूम रहे हैं वह करीब 23-24 साल पुरानी है जिसको लोग पहले भी कई बार देख चुके हैं। उन्होंने जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट के बारे में कहा कि यह रिपोर्ट नहीं बल्कि जस्टिस रणजीत सिंह, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह, सुखपाल सिंह खैहरा, मंत्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा, मंत्री तृप्त राजिन्द्र सिंह बाजवा, ध्यान सिंह मंड, बलजीत सिंह दादूवाल और गुरपतवंत सिंह पन्नू की शिरोमणि अकाली दल बादल को बदनाम करने की साजिश है जिसका अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की ओर से तथ्यों सहित खुलासा किया जा चुका है।  उक्त लोग पंजाब के शांतमयी माहौल को खराब करने की साजिशें रच रहे हैं जिनके बुरे मंसूबों को अकाली दल कभी भी सफल नहीं होने देगा।  

swetha