अकाली दल का लंगरों से जीएसटी हटाने वाला बयान गुमराह करने वाला : रामूवालिया

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 07:52 PM (IST)

मालेरकोटला(जहूर/शहाबूदीन): देश में आज फिक्रमंदी की राजनीति खत्म हो गई है। बढ़ती बेरोजगारी व सेहत जैसे मुद्दों की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा। केंद्र सरकार की भेदभाव करने वाली नीतियों के कारण पंजाब में उद्योग ठप हो जाने के कारण बेरोजगारी फैल गई है। 

यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री व इस समय उतर प्रदेश से विधान परिषद के सदस्य स.बलवंत सिंह रामूवालिया ने पुराने साथी सगीर हुसैन जैदी के आह्वान पर कुछ समय ठहरने के दौरान एक होटल में रखी प्रैस कांफ्रेंस के दौरान कही। केंद्र की ओर से गोल्डन टैंपल के लंगर से जी.एस.टी. टैक्स हटाने संबंधी शिरोमणि अकाली दल की ओर से दिए बयान को गुमराह करने वाला बताते हुए स.रामूंवालिया ने कहा कि केंद्र सरकार ने सिखों के लंगर से जी.एस.टी.ख़त्म नहीं किया। 

स.रामूवालिया ने कहा कि अकाली ट्रैवल एजेंटों के जो मुद्दे पर आज बोल रहे हैं मैं पिछले 20 वर्षों से इन खिलाफ आवाज बुलंद करता आ रहा हूं। उन्होंने ट्रैवल एजेंटों पर पंजाब की लड़कियों को अरब देशों में ले जाकर बेचने व उन का शारीरिक शोषण किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि 31 मार्च 2016 से 2018 तक ट्रैवल एजेंटों ने पंजाब के लोगों से 27 हजार करोड़ रुपए की लूट की है। 

Des raj