खुला राज, क्यों खैहरा के साथ गठजोड़ चाहते हैं टकसाली !

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 11:18 AM (IST)

बठिंडा: शिरोमणि अकाली दल छोड़कर अपना दल बनाने वाले अकाली दल टकसाली के सरप्रस्त रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने बठिंडा में पत्रकार सम्मेलन में कहा कि आखिर क्यों वह महागठजोड़ करना चाहते थे।  उन्होंने कहा कि बादल परिवार ने पंजाब को बर्बाद करके रख दिया है। इसलिए सभी पार्टियों ने गठजोड़ का फैसला लिया है, ताकि अकाली दल और कांग्रेस को मात दी जा सके। एकता में बल होता है। अगर वह इकट्ठे रहेंगे तो जनता उनका सम्मान कर अधिक वोट डालेगी। वरना  सारा फायदा अकालियों और बादलों को मिलेगा।

ब्रह्मपुरा ने कहा कि उन्होंने आप के महागठजोड़ शामिल होने को लेकर सांसद भगवंत मान से बात की थी। मान ने कहा था कि अगर खैहरा के होते हुए आप का महागठजोड़ में शामिल होना मुश्किल है।  उन्होंने कहा कि अभी भी आप से बातचीत टूटी नहीं है। इस दौरान उनके साथ  पार्टी के महासचिव सेवा सिंह सेखवां, डा. रतन सिंह अजनाला उपस्थित थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि कि राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह बादल परिवार से अपनी दोस्ती निभा रहे हैं और दोनों मिलकर राज्य के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। यही कारण है कि वह बेअदबी मामले में बादल परिवार को बचाने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि जोरा सिंह कमिश्न और जस्टिस रणजीत सिंह की रिपोर्ट ने अकाली दल बादल के मुखी पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को कथित आरोपी ठहराया है। लेकिन उसके बावजूद कांग्रेस सरकार बादलों पर कोई कारवाई नहीं कर रही। उक्त नेता ने कहा कि जब कैप्टन ने कोई कारवाई ही नहीं करनी थी तो कमिश्न बनाकर पंजाब के लोगों को बेवकूफ क्यों बनाया।  

swetha