अकाली नेता ने भगवंत मान के विरुद्ध की प्रधानमंत्री व SSP को शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 11:22 AM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल) : भगवंत मान यूथ फैन के फेसबुक पेज पर अकाली नेता दविन्द्र बीहला द्वारा लगाए गए पोस्टरों से छेड़छाड़ करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। अकाली नेता बीहला ने एम.पी. भगवंत मान व उनके वर्करों के विरुद्ध प्रधानमंत्री व एस.एस.पी. को शिकायत की है। 

बीहला ने कहा कि उन्होंने बोर्ड लगाए थे कि हर गांव व हर शहर की पुकार, 2022 में शिअद की सरकार। परंतु भगवंत मान यूथ फैन के फेसबुक पेज पर बोर्ड से छेड़छाड़ करके उस पर लिख दिया गया कि ‘कदे ना आवे अकाली दल दी सरकार।’ इस संबंधी उन्होंने प्रधानमंत्री, होम मिनिस्ट्री से मांग की है कि भगवंत मान की संसद सदस्यता रद्द की जाए। उन्होंने कहा कि अब इनको सबक सिखाया जाएगा। भगवंत मान व उसके साथियों के विरुद्ध साइबर क्राइम एक्ट अधीन केस दर्ज करने की प्रशासन से मांग की गई है।  

इस संबंधी आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान गुरदीप सिंह बाठ के साथ संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि सांसद भगवंत मान के लाखों फैन्स हैं। उन्होंने कई सारी आई.डीज. बनाई हुई हैं। जिस आई.डी. की यह बात कर रहे हैं वह भगवंत मान की कोई रजिस्टर्ड आई.डी. नहीं है। उन्होंने कहा-हमें तो यह लगता है कि इनकी तरफ से खुद ही इस तरह की जाली आई.डी. बनाकर ऐसा काम किया गया है। बाठ ने यह भी कहा कि पिछले 10 सालों से नगर कौंसिल पर अकाली दल का कब्जा रहा है और ये अकाली नेता शहर के वार्डों में पानी ठहरने या विकास न होने के मुद्दे पर भी ‘आप’ को घेर रहे हैं, इनको यह नहीं पता कि किसके दायरे में कौन सा काम आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News